scriptबॉयफ्रेंड के साथ फिल्म देखने गयी थी स्कूली छात्रा, गार्ड ने बनाया पर्सनल मोमेंट का वीडियो और फिर… | Multiplex worker make MMS of a school girl and trying to Molest | Patrika News

बॉयफ्रेंड के साथ फिल्म देखने गयी थी स्कूली छात्रा, गार्ड ने बनाया पर्सनल मोमेंट का वीडियो और फिर…

locationरायपुरPublished: Aug 09, 2019 07:31:18 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

Chhattisgarh Girl Molestation Case : एक स्कूली छात्रा का मल्टीप्लेक्स के कर्मचारी ने वीडियो (MMS) बना लिया

Student MMS

बॉयफ्रेंड के साथ फिल्म देखने गयी थी स्कूली छात्रा, गार्ड ने बनाया पर्सनल मोमेंट का वीडियो और फिर…

रायपुर Chhattisgarh Girl Molestation Case : छत्तीसगढ़ के राजधानी में स्थित एक मल्टीप्लेक्स में अपने दोस्त के साथ फिल्म देखने पहुंची स्कूली छात्रा का वहीं के कर्मचारी ने वीडियो (MMS) बना लिया और वीडियो के आधार पर उसे ब्लैकमेल करने के साथ ही उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।
अगर आप भी olx पर ढूंढ रहे हैं सेकेण्ड हैंड बाइक तो इस आर्मी वाले से बच के रहना

पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद छात्रा का भाई थाना पहुंचा, लेकिन पुलिस वालों ने उसकी शिकायत नहीं लिखी। जिसके बाद उसने महिला थाना पहुंचकर थाना प्रभारी को घटना की जानकारी दी।
जानकारी के अनुसार एक स्कूली छात्रा अपने एक मित्र के साथ फिल्म देखने के लिए मल्टीप्लेक्स गयी हुई थी। इस दौरान उसने अपने स्कूल का ही यूनिफार्म पहना हुआ था। मल्टीप्लेक्स में भीड़ कम होने के कारण वहां के एक गार्ड ने उसका वीडियो बना लिया।
अजब-गजब : जशपुर का ये परिवार भूतों के खिलाफ FIR करवाने पंहुचा थाने, वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश

स्कूली छात्रा होने के कारण वह उसे वीडियो (MMS) के आधार पर ब्लैकमेल करने के साथ ही उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। उसने लड़की से पैसे और अन्य अश्लील मांग की और ऐसा नहीं करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

ट्रेंडिंग वीडियो