scriptVideo: पाकिस्तान के प्रधानमंन्त्री इमरान खान के इस बयान पर भड़के मुस्लिम समाज, निकाला जनाजा | Muslims Protest against Pakistan PM Imran Khan,parmanu attack in india | Patrika News
रायपुर

Video: पाकिस्तान के प्रधानमंन्त्री इमरान खान के इस बयान पर भड़के मुस्लिम समाज, निकाला जनाजा

शहर के मुख्य चौक में मुस्लिम समाज ने पाकिस्तान प्रधानमंत्री का निकाला जनाज़ा, लगाया नरेंद्र मोदी जिंदाबाद का नारा

रायपुरAug 28, 2019 / 06:33 pm

CG Desk

पाकिस्तान के प्रधानमंन्त्री इमरान खान का  निकाला जनाजा

पाकिस्तान के प्रधानमंन्त्री इमरान खान का निकाला जनाजा

रायपुर। कश्मीर से 370 और 35 A हटने के बाद से देश में हलचल मचा हुआ है। आपको बता दें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा भारत में परमाणु हमले की धमकी के बाद छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बुधवार को मुस्लिम समाज ने पाकिस्तान का जनाज़ा निकाल कर इमरान खान और पाकिस्तान का विरोध जताया है।

बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 17 कलेक्टर हुए इधर से उधर, देखें पूरी सूचि

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस महीने दूसरी बार सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान से कश्मीर मुद्दे को लेकर फोन पर बात की है। इस बीच, पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने दोनों पड़ोसी देशों के बीच परमाणु युद्ध होने की धमकी दी है। इससे पहले, पिछले हफ्ते ही इमरान खान ने अमेरिकी अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था कि दोनों देश परमाणु हथियार से लैस है और जंग का खतरा बढ़ रहा है।
इमरान ने क्राउन प्रिंस को भारत द्वारा अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद घाटी के बिगड़ते हालात को लेकर अवगत कराया। इमरान से सऊदी प्रिंस के साथ बातचीत तब हुई है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी-7 समिट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ सकारात्मक बातचीत करके भारत लौटे हैं।

ISRO (इसरो) में निकली बंपर भर्ती, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

इस बैठक में ट्रंप ने कश्मीर मुद्दे को लेकर मध्यस्थता करने से साफ इनकार कर दिया और इसे द्विपक्षीय मुद्दा करार दिया है ।

देश का पहला ऐसा गांव, जहा तबीयत खराब हो जाए तो समझो मौत पक्की, क्योंकि…

मुस्लिम समाज ने निकली रैली
पकिस्तान मुर्दाबाद ,इमरान खान मुर्दाबाद के नारों के साथ आज रायपुर के मुस्लिम समाज ने जय स्तम्भ चौक में विरोध प्रदर्शन किया। पाकिस्तान द्वारा भारत में परमाणु हमले करने की धमकी देने के बाद अब प्रदेश ही नहीं पूरा देश पाकिस्तान मुर्दाबाद और नरेंद्र मोदी जिंदाबाद का नारा लगा रहा है।

Home / Raipur / Video: पाकिस्तान के प्रधानमंन्त्री इमरान खान के इस बयान पर भड़के मुस्लिम समाज, निकाला जनाजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो