scriptISRO (इसरो) में निकली बंपर भर्ती, ऐसे कर सकते हैं आवेदन | ISRO Job Recruitment: India,scientist,Mission mangal,Space Flight | Patrika News
रायपुर

ISRO (इसरो) में निकली बंपर भर्ती, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

ISRO Job Recruitment: इसरो में भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, जल्द करें आवेदन

रायपुरAug 27, 2019 / 05:29 pm

CG Desk

ISRO (इसरो) में निकली बंपर भर्ती, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

ISRO (इसरो) में निकली बंपर भर्ती, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

रायपुर। भारतीय आतंरिक अनुसंधान संगठन (इसरो) के समान अंतरिक्ष उड़ान केन्द्र, बेंगलुरु ने हाल ही टेक्नीशियन-बी, ड्राफ्ट्समैन-बी, टेक्नीकल सहायक के कुल 86 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किए हैं। अभ्यर्थी ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया को पूरा कर सकतें हैं । आवेदक की उम्र 18 – 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आयु सीमा की गणना 13 सितम्बर 2019 के अनुसार होगी। आरक्षित वर्गों को आयु सीमा में छूट का प्रावधान है।

टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में 102 पदों पर निकली बम्पर भर्ती, 12 वीं पास कर सकतें हैं आवेदन

आवेदन की अंतिम तिथि : 13 सितम्बर 2019

चयन : लिखित परीक्षा में प्राप्त मेरिट अंकों के अलावा कौशल परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन के आधार पर अभ्यर्थी को चुना जाएगा।
योग्यता : एसएसएलसी/एसएससी/मैट्रिक उत्तीर्ण और एनसीवीटी से मान्यता प्राप्त संस्थान से सम्बंधित ट्रेड में आइटीआइ डिग्री प्राप्त होनी चाहिए।

बेरोजगार इंजीनियरों के लिए ख़ुशी की खबर, 163 पदों पर निकली बंपर भर्ती

इसके अलावा मान्यता प्राप्त राज्य बोर्ड से सिविल/ इलेक्ट्रिकल/ मैकेनिकल इंजीनियरिंग में प्रथम श्रेणी में डिप्लोमा किया हो। भर्ती से सम्बंधित अधिक जानकारी के लिए यहां जाकर देख सकतें हैं : www.isro.gov.in/careers-new
Click and Read More Jobs News.

Home / Raipur / ISRO (इसरो) में निकली बंपर भर्ती, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो