scriptRaipur Muder: शोभायात्रा में दो गैंग में जमकर चाकूबाजी, एक युवक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल | Raipur Muder: Fierce knife fight between two gangs during Shobha Yatra, one youth died, three seriously injured | Patrika News
रायपुर

Raipur Muder: शोभायात्रा में दो गैंग में जमकर चाकूबाजी, एक युवक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

Raipur Crime News: तीनों घायल युवकों को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। मामले में एक नाबालिग सहित शुभम गिरी, रवि तोड़े, जयेश गिरी, सूरज नंदे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

रायपुरApr 24, 2024 / 01:58 pm

Shrishti Singh

Raipur Chhattisgarh Muder Case

Raipur Muder News: शोभायात्रा के दौरान दो गुटों में किसी बात को लेकर शुरू हुआ विवाद बढ़कर गैंगवार में बदल गया और चाकूबाजी में एक युवक आर्यन तोमर की मौत हो गई। वहीं, तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आर्यन की मां ने इसकी सूचना टिकरापारा पुलिस को दी। इसके बाद एएसपी पश्चिम दौलतराम पोर्ते व टिकरापारा थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

घर का इकलौता चिराग था आर्यन

मृतक आर्यन तोमर घर का इकलौता चिराग था। आर्यन के पिता नरोत्तम तोमर निजी संस्था में कार्यरत हैं। उसकी मां कौशिल्या तोमर कांग्रेस कार्यकर्ता हैं। लोगों ने बताया कि एक मैदान में आर्यन का शव पड़ा था। एक घायल युवक बेहोश था। घायलों को तो लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया था, लेकिन आर्यन का शव देर रात तक मैदान में बारिश में भीगता रहा। लोगों ने बताया कि सूचना मिलने के बाद भी टिकरापारा पुलिस देर से पहुंची।

यह भी पढ़ें

CG Weather Update: प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, कुछ जिलों में होगी बारिश तो…देखिए ताजा Update

इसलिए हुआ विवाद

टिकरापारा पुलिस ने बताया, सोमवार देर रात हनुमान जन्मोत्सव को लेकर बोरियाखुर्द में शोभायात्रा निकाली गई थी। संगम मैरिज हॉल के पास शोभायात्रा में शामिल कुछ युवकों ने रास्ता बंद कर दिया। उसी समय आर्यन तोमर अपने दोस्तों सिद्धांत निषाद, शुभम चंद्राकर और समीर साहू के साथ पहुंच गया। इन लोगों ने रास्ता बंद करने का विरोध किया। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। इसके बाद एक युवक ने दूसरे गुट के युवकों पर चाकू से हमला किया। इस हमले में आर्यन तोमर बुरी तरह घायल हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं तीन अन्य युवक रवि तोड़े, शुभम चंद्राकर, समीर साहू भी घायल हो गए। तीनों घायल युवकों को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। मामले में एक नाबालिग सहित शुभम गिरी, रवि तोड़े, जयेश गिरी, सूरज नंदे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

शादी में जाने के लिए पहुंचा था सिद्धांत निषाद

घायल सिद्धांत निषाद ने पुलिस को बताया कि हमारे दोस्त जीतू धनगर का विवाह तेलीबांधा में था। बारात में शामिल होकर रात करीब 10.30 बजे शुभम चंद्राकर को लेने अपनी बाइक से बोरियाखुर्द जा रहा था। संगम मैरिज हॉल के सामने रोड के पास पहुंचा तो देखा कि शुभम चंद्राकर व उसके पडोसी समीर साहू को दो लड़के गाली-गलौज करते हुए चाकू से पीठ में, दूसरे लड़के ने शुभम चंद्राकर के दाहिना बांह और पेट में वार किया था। समीर के पीठ से खून बहने लगा व शुभम चंद्राकर के पेट की आंत बाहर निकल आई। मैं बीच बचाव करने गया तो जिस लडके ने शुभम को चाकू मारा था उसने चाकू से सिद्धांत के बाएं हाथ की हथेली में चोट पहुंचाया।

Hindi News/ Raipur / Raipur Muder: शोभायात्रा में दो गैंग में जमकर चाकूबाजी, एक युवक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो