scriptकिस बन्दर के हाथ में उस्तरा आ गया है, ये छत्तीसगढ़ और देश के लोग ज्यादा बेहतर समझ रहे हैं- रमन सिंह | Raman singh targeted bhupesh baghel for citizen amendment bill | Patrika News
रायपुर

किस बन्दर के हाथ में उस्तरा आ गया है, ये छत्तीसगढ़ और देश के लोग ज्यादा बेहतर समझ रहे हैं- रमन सिंह

भाजपा ने लोकसभा चुनाव के दौरान किये गए अपने वादे को पूरा कर रही है। भाजपा ने कश्मीर से धरा 370 हटाने और नागरिक सांसोधन बिल लाने का वादा किया था जो अब पूरा हो रहा है।

रायपुरDec 15, 2019 / 05:06 pm

Karunakant Chaubey

ex_cm_raman_and_cm_bhupesh.jpg

रायपुर. नागरिक संशोधन बिल को लेकर मचे घमसान के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बाघेल पर पलटवार करते हुए रमन सिंह ने CAB को करोड़ों लोगों को सम्मान दिलाने वाला बिल बताया। उन्होंने कहा कि नागरिक सांसोधन बिल दोनों सदनों में पास हुआ, इसकी देश के कुछ महान कानूनों में गिनती होगी, शरणागतों का हमेशा देश ने सम्मान किया है, ये बिल करोड़ों लोगों को सम्मान देगा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गाँधी के ‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान का किया समर्थन, CAB छत्तीसगढ़ में लागू नहीं

भारतीय इतिहास में कुछ महान कानूनों में इसकी गिनती होगी, क्योंकि 1947 से आज तक की तकलीफ का निराकरण इस बिल के माध्यम से हुआ है। ये बिल खासतौर पर पाकिस्तान और बांग्लादेश में रहने वाले अल्पसंख्यक समुदाय को सम्मान के साथ जीने के अधिकार देगा।

चुनावी वादा पूरा किया

उन्होंने कहा की भाजपा ने लोकसभा चुनाव के दौरान किये गए अपने वादे को पूरा कर रही है। भाजपा ने कश्मीर से धरा 370 हटाने और नागरिक सांसोधन बिल लाने का वादा किया था जो अब पूरा हो रहा है। नागरिक सांसोधन बिल का विरोध करने वाली कांग्रेस को बताना चाहिए की नेहरु-लियाकत समझौता जिसे दिल्ली समझौता भी कहा जाता है उसका पाकिस्तान और बंगलादेश ने पालन क्यों नहीं किया।

किसान विरोधी हैं प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी, उन्हें देश से भगाना है – आबकारी मंत्री कवासी लखमा

भारत बचाओ रैली में सीएम भूपेश बघेल के बयान कि “बन्दर के हाथ में उस्तरा आ गया है” पर रमन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा, “किस बन्दर के हाथ में उस्तरा आ गया है, ये छत्तीसगढ़ और देश के लोग ज्यादा बेहतर समझ रहे हैं।” उन्होंने सावरकर पर दिए राहुल गांधी के बयान पर टिपण्णी करते हुए कहा कि कि सावरकर को लेकर राहुल गांधी की जानकारी अधूरी है, उन्हें पढ़ना चाहिए।

Home / Raipur / किस बन्दर के हाथ में उस्तरा आ गया है, ये छत्तीसगढ़ और देश के लोग ज्यादा बेहतर समझ रहे हैं- रमन सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो