scriptछत्तीसगढ़: गृहमंत्री रामसेवक पैकरा के भतीजे की काली करतूत, कुवांरी लड़की को बनाया मां, FIR दर्ज | Rape case ragistared against CG home minister son samodh paikra | Patrika News

छत्तीसगढ़: गृहमंत्री रामसेवक पैकरा के भतीजे की काली करतूत, कुवांरी लड़की को बनाया मां, FIR दर्ज

locationरायपुरPublished: Jul 08, 2018 03:40:09 pm

युवती बोली- जिंदगी बनाने का सपना दिखाकर बनाया शारीरिक संबंध

Chhattisgarh news

छत्तीसगढ़: गृहमंत्री रामसेवक पैकरा के भतीजे की काली करतूत, कुवांरी लड़की को बनाया मां, FIR दर्ज

रायपुर. छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री रामसेवक पैकरा के भतीजे के खिलाफ एक लड़की ने उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। लड़की का आरोप है कि प्यार के बाद शादी करने का वादा कर शारीरिक संबंध बनाया उसके बाद प्रेग्नेंट कर दिया। मां बनने के बाद वह उसे मारने पीटने लगा और उसे छोड़ दिया। पीडि़त लड़की सूरजपूर की रहने वाली है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज किया है।
Read More News: सूने घर का फायदा उठाकर किया ये गंदा काम, घरवालों ने जब दरवाजा खोला तो नजारा देख फटी रह गई आखें

युवती बोली- जिंदगी बनाने का सपना दिखाकर बनाया शारीरिक संबंध
युवती का कहना है कि साल 2014 में स्कूल में पढ़ाई के दौरान दोनों संपर्क में आए और प्यार हो गया। इसके बाद शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाया। युवती ने बताया कि जब प्रेग्नेंट होने की बात बताई तो उसने ऑपरेशन करवाने की कोशिश नहीं की और उससे शादी करने से इंकार कर दिया। बताया जा रहा है कि इसे लेकर लड़की लगातार थानों के चक्कर लगाने लगाती रही। आला अधिकारियों से शिकायत करने के बाद कुछ दिन अपने साथ रखी फिर उसे छोड़ दिया।

पीडि़त के परिजनों का आरोप है कि शिकायत के बाद पुलिस ने जबरन युवती से समझौता करा लिया था, कुछ महीने पहले आरोपी शमोध पैकरा ने शादी कर ली,जिसके बाद पीडि़त अपने परिजनों के साथ स्थानीय पुलिस चौकी से लेकर एस पी तक से गुहार लगाईं लेकिन कहीं पर भी उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई।
आखिरकार आईजी सरगुजा की पहल पर सूरजपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। वहीं, इस देरी को लेकर पुलिस इसे अपनी गलती मानने की बजाए इसे एक प्रकिया बता रही है। आपको बात दें कि अभी तक आरोपी समोध पैकरा की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो