73 साल के पति को 65 साल की पत्नी पर था शक, हत्या कर घरवालों को बताया और निकल गया घूमने

73 साल के पति को 65 साल की पत्नी पर था शक, हत्या कर घरवालों को बताया और निकल गया घूमने

Karunakant Chaubey | Publish: Jul, 11 2019 10:56:30 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Chhattisgarh Crime News: सुशीला एक दूसरे व्यक्ति से मोबाइल पर बात करती और उसके घर में अकेले मिलने जाती थी। जब उसे ऐसा करने पर मना करता तो और चिढ़ाती थी। इतना ही नहीं तलाक देने और जायदाद पर आधा हिस्सा लेने की धमकी देती थी

रायपुर. Chhattisgarh Crime News: उम्र के जिस पड़ाव में इंसान अपने जीवनसाथी के सबसे करीब होता है या यूँ कहें की जब पति-पत्नी को एक दूसरे की सबसे ज्यादा जरुरत होती है। ऐसे वक़्त में कोई शख्स ऐसा कर गुजरेगा इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है।

बीएसपी से सेवानिवृत्त कर्मी ने गुरुवार को अपनी पत्नी की अवैध संबंध की शंका में नृशंस हत्या कर दी।वारदात को अंजाम देने के बाद नाती-पोता और बहुओं को बताकर गांव में भाग गया। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पहुंची। जहां खून से सनी महिला की लाश पड़ी हुई थी। पुलिस ने लाश मॉरचुरी भेजी। फिर गांव में घूमते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर दिया। उसके खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया।

जब Boyfriend ने अपनी Girlfriend के पिता से फोन पर कहा-तेरी बेटी का यार बोल रहा हूं, और फिर...

भिलाई तीन टीआई संजीव मिश्रा ने बताया कि वारदात गुरुवार सुबह 11 बजे की है। जंजगिरी गणेश मंदिर के पास गांधी चौक के पास निवासी अलखराम साहू (73 वर्ष) ने अपनी पत्नी सुशीला बाई साहू (65 वर्ष) के चरित्र पर शक करता था। दोनों के बीच विवाद हुआ था।

मामला परिवाद में पहुंच गया था। समय से पहले वह बीएसपी से रिटायमेंट ले लिया था और सुशीला की भरण-पोषण के लिए तीन लाख रुपए जमा किया था। तब भी सुशीला एक ही घर में लखन से अलग दूसरे कमरे में रहती थी। इसी संदेह पर मटन काटने वाले चापड़ से उसकी हत्या कर दी।

किसी से मोबाइल पर बात करती,फिर मुझे चिढ़ाती और धमकाती थी

अलखराम ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि सुशीला एक दूसरे व्यक्ति से मोबाइल पर बात करती और उसके घर में अकेले मिलने जाती थी। जब उसे ऐसा करने पर मना करता तो और चिढ़ाती थी। इतना ही नहीं तलाक देने और जायदाद पर आधा हिस्सा लेने की धमकी देती थी। आरोपी ने जुर्म कबूल करते हुए कहा कि करीब दस साल से उसकी धमकियों और प्रताडऩा ने मुझे पागल सा कर दिया था, इसलिए मार डाला।

छः शादियां कर चुके इस कलयुगी मास्टर की कहानी पढ़ रह जाएंगे दंग, पांचवी बीवी ने किया बड़ा खुलासा

घटना के समय घर पर था परिवार, आरोपी बोला-मैंने बाई को मार डाला

दरअसल अलख राम और सुशीला अलग अलग दूसरे कमरे में रहते थे। दोनों का चूल्हा अलग अलग था। उसके दो बेटे और दो बेटी है। दोनों बेटे अपने बच्चों के साथ अलग-अलग कमरे में रहते थे। घटना के समय घर के अन्य कमरे में नाती-पोते मौजूद थे। बहुओं से कहा कि अपनी बाई को मार डाला। फिर वह घर से गांव निकल गया।

कपड़ा व्यापारी ने नशे वाली कोल्ड ड्रिंक पिला नौकरानी की बना ली अश्लील वीडियो और फिर...

जिससे अवैध संबंध का शक, उससे होगी पूछताछ

पुलिस की पूछताछ में हत्यारा अलख ने एक व्यक्ति का नाम बताया है। उस व्यक्ति से अवैध संबंधों को लेकर अपनी पत्नी पर करता था। पुलिस उस व्यक्ति से पूछताछ करेगी। फिलहाल पुलिस अभी उसके परिजन का बयान दर्ज करेगी।

शादी का झांसा देकर दो बच्चों का बाप तीन साल तक नाबालिग को बनाता रहा अपने हवस का शिकार और फिर...

हत्यारा पति अपनी 65 वर्षीय पत्नी पर शक कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वजह अवैध संबंधों की परिणति रही। सूचना पर आरोपी को गांव में ही गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ हत्या के तहत जुर्म दर्ज किया। हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
-विश्वास चंद्राकर, सीएसपी छावनी

ऐसी और खबरें यहाँ पढ़ें-Chhattisgarh Crime News

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर...
खबरों पर बने रहने के लिए Download करें Hindi news App

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned