scriptकोचिंग के बाद शुरू होती थी अय्याशी की पाठशाला, संदिग्ध हालत में मिले लड़के-लड़कियां | Sex racket exposed at Coaching Center | Patrika News

कोचिंग के बाद शुरू होती थी अय्याशी की पाठशाला, संदिग्ध हालत में मिले लड़के-लड़कियां

locationरायपुरPublished: Sep 10, 2017 07:45:00 pm

Submitted by:

deepak dilliwar

रायगढ़ की जूट मिल चौकी क्षेत्र में सावित्री नगर कॉलोनी में कोचिंग सेंटर के अंदर सैक्स रैकेट चल रहा था।

police action 13 arrested

पुलिस ने छापामार कार्रवाई की, जिसमें देह व्यापार के धंधे का खुलासा हुआ है।

रायगढ़. प्रदेशभर में जिस्मफरोशी का धंधा जमकर फलफूल रहा है। कभी ब्युटी पार्लर की आड़ में तो कभी स्पा सेंटरों में सेक्स रैकेट की खबरें सामने आती हैं लेकिन अब जो मामला सामने आया है वो शर्मसार कर देने वाला है। रायगढ़ की जूट मिल चौकी क्षेत्र में सावित्री नगर कॉलोनी में कोचिंग सेंटर के अंदर सैक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने छापामार कर जब इसका पर्दाफाश किा तो हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गईं। पुलिस ने मौके से संचालक समेत एक युवक और दो युवतियों को संदिग्ध हालत में हिरासत में लिया है।
Sex racket exposed
कोचिंग सेंटर रियायशी कॉलोनी में संचालित हो रहा था लेकिन किसी को इस बात की भनक भी नहीं थी कि यहां इस तरह का गलत काम हो सकता है। संचालक सुबह ८ बजे से १ बजे तक कोचिंग पढ़ाता था इसके बाद वहां लड़के-लड़कियों की अय्याशी की पाठशाला शुरू होती थी। जिसमें शहर के कई रईसजादे आते थे। संचालक की काफी जान पहचान थी इसलिए वो इस तरह से कोंचिंग के अंदर ही अय्याशी कर रहा था।
सरकारी नौकरी में है संचालक

सेक्स रैकेट चलाने वाला आरोपी कृषि विभाग में आरईओ है वह सारंग ब्लॉक में पदस्थ है। जब पुलिस ने वहां छापा मारा तो वह पुलिस को धौंस दिखाने लगा कि उसकी ऊपर तक पहुंच है। उसने किसी अधिकारी से पुलिस की बात भी कराई लेकिन जब पुलिस ने इसकी सच्चाई उन्हें बताई तो उन्होंने फोन काट दिया और संचालक को गिरफ्तार कर लिया।
Sex racket exposed
कोचिंग सेंटर से मिली आपत्तिजनक सामग्री
पुलिस को कोचिंग सेंटर में आपत्तिजनक काम होने की सूचना मिली थी। तब पुलिस ने अचानक छापा मारा। पुलिस को देख संचालक घबड़ा गया और कोचिंग देने की बात का हवाला देकर रोकने की कोशिश करने लगा लेकिन जैसे ही पुलिस ने अंदर के कमरे में झांका तो उनके होश उड़ गए। कमरे में दो लड़कियांं और एक लड़का आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। पुलिस को देख वे कपड़े पहनकर भागने की कोशिश करने लगे लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। मौके से पुलिस को आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। पुलिस ने बताया कि पकड़ी गई दो महिलाएं शहर की ही रहने वाली हैं। एक युवती घरघोड़ा क्षेत्र की है और युवक शहर का ही रहने वाला है.
Sex racket exposed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो