scriptपत्नी ने कोर्ट में कहा – हां जज साहब! मेरे पति ने ही बाबूजी को तड़पा-तड़पाकर मारा डाला | Son gets life sentence for killing father murder | Patrika News

पत्नी ने कोर्ट में कहा – हां जज साहब! मेरे पति ने ही बाबूजी को तड़पा-तड़पाकर मारा डाला

locationरायपुरPublished: May 11, 2018 01:57:26 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ में एक एेसा मामला सामने आया है, जहां पत्नी ने अपने ही पति के खिलाफ गवाही दी। कोर्ट ने पत्नी की गवाही पर पति को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

latest crime news
रायपुर/रायगढ़. छत्तीसगढ़ में एक एेसा मामला सामने आया है, जहां पत्नी ने अपने ही पति के खिलाफ गवाही दी। कोर्ट ने पत्नी की गवाही पर पति को उम्रकैद की सजा सुनाई है। पति पर अपने पिता की हत्या का आरोप है।

लिफ्ट देकर युवती को किराए के रूम में बना लिया बंधक, फिर 2 दिन तक किया गंदा काम

दरअसल यह मामला रायगढ़ के कापू थाना क्षेत्र की है, जहां ठाकुर नगर जोबी में धान बेचने को लेकर हुए विवाद में पुत्र ने पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। इस घटना को आरोपी की पत्नी ने देखा था। रायगढ़ प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश गीता नेवारे ने आरोपी की पत्नी के बयान पर आरोपी को उम्रकैद की सजा सुनाई तथा 500 रुपए का अर्थदंड लगाया।

जंगल में इस हाल में मिली डेड बॉडी, बेटा बोला – क्या पता था झगड़े के बाद पापा इतनी दूर चले जाएंगे

प्राप्त जानकारी के अनुसार 24 अगस्त 2017 की दोपहर धान बेचने को लेकर राजू सिदार और उसके पिता ज्ञानसिंह सिदार के बीच विवाद हुआ था। राजू के अन्य भाइयों ने दोनों को समझाईश देकर मामले को शांत कराया था। थोड़ी देर बाद राजू के भाई किसी के दशकर्म कार्यक्रम में चले गए। इसी दौरान राजू और ज्ञानसिंह में फिर से विवाद हो गया।

एक के बाद एक मिली 3 महिलाओं की लाश, हत्या के बाद शवों की गई हैं ऐसी भयानक हालत

देखते-देखते दोनों में हाथापाई होने लगी। दोनों में हाथापाई होता देखकर राजू की पत्नी पहुंची। राजू ने अपनी पत्नी को धक्का देकर घर से बाहर निकाल दिया और अंदर से दरवाजा बंदकर पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंदाम देकर राजू बाहर चला गया। ज्ञानङ्क्षसह का छोटा बेटा जब घर पहुंचा तो राजू की पत्नी ने पूरी घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस ने राजू को गिरफ्तार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो