scriptStone Pelters: पत्थरमार गैंग ने तोड़ा 3 दुकानों का ताला, जांच में जुटी पुलिस | Stone Pelters: Stone pelting gang broke the locks of 3 shops, police engaged in investigation | Patrika News
रायपुर

Stone Pelters: पत्थरमार गैंग ने तोड़ा 3 दुकानों का ताला, जांच में जुटी पुलिस

Stone Pelters: चोरी के दौरान कोई पकड़ने की कोशिश करता है, तो उसी से हमला करते हैं। पुलिस मामला दर्ज करके जांच कर रही है।

रायपुरMay 16, 2024 / 04:33 pm

Shrishti Singh

Stone Pelters

Stone Pelters: धरसींवा इलाके में चोरों का पत्थर गैंग सक्रिय है। गैंग ने बीती रात ज्वेलरी दुकान सहित दो दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की कोशिश की। एक मकान में भी धावा बोला, लेकिन मकान मालिक के जागते ही भाग निकले। इसकी शिकायत पर धरसींवा पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

यह भी पढ़ें: CG Crime: 4 साल तक लिव-इन में रही.. फिर आधी रात हुई ये बात, BF ने पत्थर से सिर कुलचकर GF की कर दी हत्या

पुलिस के मुताबिक सांकरा निवासी जयकुमार सोनी का मेन रोड में ओमकार ज्वेलर्स के नाम से सोने-चांदी के जेवर की दुकान है। दुकान के एक हिस्से में मकान मालिक भी रहते हैं। रात 9 बजे दुकान बंद करके जयकुमार अपने घर चले गए। रात करीब 1 बजे कुछ लोग मकान का ताला तोड़कर भीतर घुस रहे थे। इसी दौरान मकान मालिक चंपालाल साहू जाग गए। उन्होंने शोर मचाया, तो दो चोर भाग निकले। वे बाहर निकले, तो पता चला कि चोरों ने ज्वेलरी दुकान का ताला भी तोड़ा था। ज्वेलरी दुकान के बगल में स्थित राजेश साहू की दुकान का ताला भी तोड़ा गया था। इसकी शिकायत पर धरसींवा पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: CG Crime News: दहेज के नाम पर पति करता था प्रताड़ित, कही उसी ने तो मेरी बेटी को…परिजनों ने कही यह बड़ी बात

Stone Pelters: बाहरी गिरोह पर शक

दुकान का ताला तोड़ने से पहले आरोपियों ने आसपास के खंभे की लाइट को फोड़ दिया था। इससे वहां अंधेरा हो गया था। दुकान के सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया है। चंपा के मुताबिक चोरों के हाथ में पत्थर भी थे। आमतौर पर पत्थर गैंग के चोर ही हाथ में पत्थर रखते हैं। चोरी के दौरान कोई पकड़ने की कोशिश करता है, तो उसी से हमला करते हैं। पुलिस मामला दर्ज करके जांच कर रही है।

Hindi News/ Raipur / Stone Pelters: पत्थरमार गैंग ने तोड़ा 3 दुकानों का ताला, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो