scriptCG Crime News: दहेज के नाम पर पति करता था प्रताड़ित, कहीं उसी ने तो मेरी बेटी को…परिजनों ने लगाया आरोप | CG Crime News: Husband used to harass in the name of dowry, said he is the one who killed my daughter… relatives said this big thing | Patrika News
राजनंदगांव

CG Crime News: दहेज के नाम पर पति करता था प्रताड़ित, कहीं उसी ने तो मेरी बेटी को…परिजनों ने लगाया आरोप

CG Crime News: राजनांदगांव में महिला की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली थी। बेटी की मौत पर मायके पक्ष वालों ने पति, जेठ व देवर पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

राजनंदगांवMay 16, 2024 / 02:44 pm

Khyati Parihar

CG Crime News
CG Crime News: राजनांदगांव में महिला की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली थी। बेटी की मौत पर मायके पक्ष वालों ने पति, जेठ व देवर पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। महिला की कथित आत्महत्या मामले की जांच को लेकर मायके पक्ष वालों ने पुलिस पर सवाल उठाए हैं। मायके पक्ष वालों का कहना है कि पुलिस जांच में ढिलाई बरत रही है। अब तक महिला के पति संदीप साहू से कड़ाई से पूछताछ नहीं हुई है। यह पूरा मामला तुमड़ीबोड़ थाना क्षेत्र के ग्राम आरगांव का है।
मायके पक्ष वालों ने कहा कि दामाद पर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था, अब बेटी का पीएम रिपोर्ट भी आ गया है। इसके बाद भी पुलिस जांच में सुस्ती बरत रही है। परिजनों ने 15 मई को मामले की शिकायत एसपी से की है। मृतका महिला की मां गायत्री साहू ने प्रभा को दहेज के लिए प्रताड़ित करने की बात कहते हुए पति संदीप साहू, जेठ दुर्गेश साहू, देवर संजू साहू व सास अहिल्या साहू पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने एसपी को बताया कि उनकी बेटी घटना के कुछ दिन पहले ही घर आई थी, तब भी पैसे की मांग की गई थी। बेटी ने कहा था कि दहेज के लिए उनके साथ कुछ भी घटना हो सकती है। मृतिका के भाई डोमेंद्र साहू का कहना है कि दामाद आए दिन उसे प्रताड़ित करता था। इससे तंग आकर ही प्रभा ने खुदकुशी की होगी या फिर दामाद ने ही इस घटना को अंजाम दिया होगा।
यह भी पढ़ें

Bhilai Accident: मौत की सेल्फी! 15 फिट की ऊंचाई पर चढ़कर बना रहा था वीडियो, पैर फिसलने से नीचे गिरा मजदूर…मचा हड़कंप

आरगांव निवासी 24 वर्षीय महिला प्रभा साहू 14 अप्रैल को अपने ही घर में जली हुई मिली थी। 90 फीसदी जली महिला का इलाज के दौरान रायपुर के अस्पताल में मौत हो गई थी। घटना के समय पति संदीप साहू भी घर पर ही मौजूद था, लेकिन उसने अपनी पत्नी को बचाने का प्रयास नहीं किया। इससे पहले भी वह प्रभा को दहेज के नाम पर प्रताड़ित करता था। कई बार झगड़ा व विवाद की स्थिति बन चुकी थी। यह आरोप मायके वालों का है। इसके बाद भी पुलिस ने अब तक महिला के पति संदीप साहू से पूछताछ नहीं की है। यह समझ से परे है, जबकि घटना के बाद पुलिस ने मृतिका प्रभा की मां का भी बयान लिया था। इसके बाद पीएम रिपोर्ट आने के बाद पति, पड़ोसी व गांव वालों सहित ससुराल के अन्य लोगों का बयान लेने की बात कही गई थी।

Chhattisgarh Crime: घटनास्थल पर गए थे

रायपुर से पीएम रिपोर्ट दो दिन पहले ही आई है। घटना स्थल का पुन: निरीक्षण कर सभी का बयान दर्ज किया जा रहा है। पति का बयान तो रायपुर में एसडीएम व तहसीलदार के समक्ष हो चुका है। यहां पुलिसिया पूछताछ और की जाएगी।

Hindi News/ Rajnandgaon / CG Crime News: दहेज के नाम पर पति करता था प्रताड़ित, कहीं उसी ने तो मेरी बेटी को…परिजनों ने लगाया आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो