scriptनशे में लड़खड़ा रहा था दूल्हा, दुल्हन ने तोड़ा निकाह, बेरंग लौटी बारात | groom was drunk bride refused to marry | Patrika News
राजगढ़

नशे में लड़खड़ा रहा था दूल्हा, दुल्हन ने तोड़ा निकाह, बेरंग लौटी बारात

दुल्हन बोली- जो खुद को नहीं संभाल पा रहा वो मुझे क्या संभालेगा…परिजन ने भी दिया साथ..

राजगढ़Nov 09, 2021 / 05:14 pm

Shailendra Sharma

barat.jpg

राजगढ़/ब्यावरा. रोशनी से जगमगाता पंडाल और शहनाई की गूंज के बीच बारात का इंतजार..थोड़ी देर बाद बारात आई सिर पर सेहरा सजाए दूल्हा दो दोस्तों को ‘बैसाखी’ बनाए चल रहा था। दूल्हे के लड़खड़ाते कदमों पर जब दुल्हन की नजर पड़ी तो उसने ऐसा साहसिक फैसला लिया जो काबिले तारीफ है। दुल्हन ने शराबी दूल्हे से शादी करने से इंकार कर दिया जिसके कारण बारात को बेरंग ही वापस लौटना पड़ा।

barat_2.jpg

शराबी दूल्हे से शादी करने से इंकार
शराबी दूल्हे से दुल्हन के शादी करने से इंकार करने का ये मामला राजगढ़ जिले के ब्यावरा का है। जहां सुठालिया में एक मैरिज गार्डन में सोमवार रात शादी समारोह चल रहा था। मोहम्मद पीरू शेख की बेटी मुस्कान का निकाह इंदौर के इकबाल चौक के रहने वाले दानिश के साथ होना था। बारात आने पर दुल्हन के परिजन ने बारातियों का स्वागत किया लेकिन जब दूल्हा तैयार होकर आया तो वो शराब के नशे में चूर था। उसके कदम लड़खड़ा रहे थे और दो दोस्त उसे संभाल रहे थे। जब मुस्कान ने दूल्हे की ये हालत देखी तो उसने निकाह करने से इंकार कर दिया।

ये भी पढ़ें- पैसे खत्म होते ही घर लौटीं ‘भाभी जी’, 47 लाख लेकर ऑटो ड्राइवर के साथ भागी थीं

जो खुद को नहीं संभाल पा रहा उससे शादी नहीं करना- दुल्हन
दुल्हन बनी मुस्कान ने परिजन से कहा कि जो इंसान खुद को नहीं संभाल पा रहा वो मुझे क्या संभालेगा। भले ही किसी गरीब से मेरी शादी करा देना लेकिन ऐसे आवारा से मेरी शादी मत कराओ। बेटी मुस्कान की बातें सुनकर परिजनों ने भी सहमति बनाई और शादी से इंकार करते हुए बारात के बेरंग वापस लौटा दिया। दुल्हन मुस्कान के निकाह करने से इंकार करने पर शादी समारोह के बीच कुछ कहा सुनी भी हुई लेकिन फिर बारात बिना दुल्हन को लिए ही वापस लौट गई।

देखें वीडियो- बदमाशों के निशाने पर बिजली मीटर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85dna2

Hindi News/ Rajgarh / नशे में लड़खड़ा रहा था दूल्हा, दुल्हन ने तोड़ा निकाह, बेरंग लौटी बारात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो