scriptBusinessman's dead body found hanging, police investigating | मर्डर या सुसाइड ! इस हाल में मिली व्यापारी की लाश, पुलिस कर रही इन्वेस्टिगेशन | Patrika News

मर्डर या सुसाइड ! इस हाल में मिली व्यापारी की लाश, पुलिस कर रही इन्वेस्टिगेशन

locationराजनंदगांवPublished: Nov 18, 2023 03:17:58 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Crime News : तुलसीपुर शास्त्री चौक निवासी अगरबत्ती व्यवसायी भूपेश देवांगन की फंदे पर लटकती लाश मिली है।

फंदे पर लटकी मिली व्यापारी की लाश
फंदे पर लटकी मिली व्यापारी की लाश
राजनांदगांव। Crime News : तुलसीपुर शास्त्री चौक निवासी अगरबत्ती व्यवसायी भूपेश देवांगन की खुदकुशी मामले में देवांगन समाज ने एसपी को पत्र सौंपकर प्रकरण की गंभीरता से जांच कराने और आरोपों से घिरे लोगों को तत्काल हिरासत में लेने की मांग रखी है। समाज के साथ ही मृतक की पत्नी का कहना है कि भूपेश ने खुदकुशी नहीं की है बल्कि जमीन हड़पने वालों ने उसकी हत्या कर दी है और लाश को फंदे पर लटका दिया है।
यह भी पढ़ें

CG Second Phase Voting 2023: लोकतंत्र के महापर्व में बुजुर्गों का दम, 105 साल की पुनी बाई ने किया मतदान

इधर हत्या के आरोपों के बीच ठेलकाडीह पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। खबर है कि शनिवार तक पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिल जाएगी। पुलिस मृतक के सोशल मीडिया अकाउंट से जारी किए गए पोस्ट को लेकर भी इन्वेस्टिगेशन कर रही है। तुलसीपुर निवासी भूपेश की लाश ठेलकाडीह बिजली ऑफिस के समीप टावर पर लटकी मिली थी।
यह भी पढ़ें

भूल कर भी ना लें जाए ट्रेन में ऐसा सामान.. नए अभियान से होगा 3 साल के लिए जेल, इतने तक लगेगा जुर्माना



पुलिस ने शव के साथ मृतक का मोबाइल और बाइक बरामद किया था। मौके पर सुसाइड नोट नहीं मिले। वहीं मृतक के सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट वायरल हुआ था, जिसमें एक दंपती पर मृतक ने जमीन हड़पने के साथ ही प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। माना जा रहा है कि मृतक ने खुदकुशी करने से पहले परेशान होकर यह पोस्ट जारी किया है। पुलिस का कहना है कि इस पोस्ट के वेरीफिकेशन के लिए सायबर सेल की मदद ली जाएगी।
इधर देवांगन समाज के पदाधिकारियों ने एसपी दफ्तर में आवेदन दिया और इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराने की मांग करते हुए कहा कि भूपेश ने खुदकुशी नहीं की है बल्कि उसकी हत्या करने के बाद शव को लटका दिया गया है। मृतक की पत्नी भी आरोप लगा रहीं हैं कि भूपेश की जमीन विवाद के चलते हत्या की गई है। आरोप है कि इस मामले में कुछ अन्य लोग भी शामिल हैं। ठेलकाडीह थाना प्रभारी आलोक साहू का कहना है कि सोशल मीडिया में जारी पोस्ट की पड़ताल के लिए सायबर सेल की मदद ले रहे हैं। पीएम रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है। मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो