scriptCG Monsoon Update: कहर बरपा रहा मानसून, आकाशीय बिजली की चपेट में आए 15 मजदूर, 3 की हालत नाजुक | CG Monsoon Update: 15 workers were struck by lightning | Patrika News
राजनंदगांव

CG Monsoon Update: कहर बरपा रहा मानसून, आकाशीय बिजली की चपेट में आए 15 मजदूर, 3 की हालत नाजुक

CG Monsoon Update: राजनांदगांव जिले में बारिश के साथ-साथ वज्रपात भी हुआ। मंगलवार दोपहर को आंधी-तूफान के साथ बारिश हुई। कहीं-कहीं ओले भी पड़े।

राजनंदगांवJun 12, 2024 / 01:19 pm

Kanakdurga jha

CG Monsoon Update
CG Monsoon Update: छत्तीसगढ़ में मानसून 13 जून को सक्रीय होने की संभावना है। इससे पहले ही मानसून ने प्रदेश के कई जिलों में भयंकर बारिश के साथ अंधड़ और वज्रपात से कहर मचा दिया है। भारिश बारिश के साथ कई जिलों में गरज-चमक के साथ वज्रपात भी हो रहा है। इसी तरह राजनांदगांव जिले में बारिश के साथ-साथ वज्रपात भी हुआ। मंगलवार दोपहर को आंधी-तूफान के साथ बारिश हुई। कहीं-कहीं ओले भी पड़े।
यह भी पढ़ें

Monsoon 2024: अगले 36 घंटे में दिखेगा मौसम का रौद्र रूप, कई जिलों में होगी ताबड़तोड़ बारिश

CG Monsoon Update: 15 मजदूरों पर गिरी गाज

इसी दौरान मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिले के कोरलदंड नर्सरी में आकाशीय बिजली गिरने से 15 महिला-पुरुष मजदूर घायल हो गए। इनमें तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिन्हें मेडिकल कॉलेज (CG Monsoon Update) अस्पताल राजनांदगांव रेफर किया गया है। हवा-तूफान के कारण शहर से लेकर जिले के विभिन्न क्षेत्रों में आधा दर्जन पोल गिर गए। विद्युत तार में पेड़ व डालियां गिरने से बिजली सप्लाई प्रभावित रही।

CG Monsoon Update: आज भी बारिश के आसार

मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के कई जिलों में आज भी भयंकर बारिश होने के आसार है। कई जिलों में गरज-चमक के साथ-साथ अंधड़ और (CG Monsoon Update) वज्रपात होने की आशंका है। इसे लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है।

Hindi News/ Rajnandgaon / CG Monsoon Update: कहर बरपा रहा मानसून, आकाशीय बिजली की चपेट में आए 15 मजदूर, 3 की हालत नाजुक

ट्रेंडिंग वीडियो