रामपुर में आजम खान का नाम लिखे पत्थर पर चला बुल्डोजर, छह दुकानें ताेड़ी गई

रामपुर में साेमवार काे छह दुकानें ढहा दी गई। आराेप है कि आजमखान के कार्यकाल में बनी यह दुकानें नाले के ऊपर बनवाई गई थी जिससे नाले की सफाई नहीं हाे पा रही थी।

By: shivmani tyagi

Updated: 22 Jun 2020, 10:12 PM IST

रामपुर । शाहबाद गेट स्थित नगर पालिका की छह दुकानों पर साेमवार काे बुल्डोजर चलवा दिया गया। साल 2015 में यह दुकानें आजम खान के नजदीकी कहे जाने वाले नगरपालिका अध्यक्ष अजहर अली खान के कार्यकाल में बनवाई गई थी। उस समय इन दुकानों का उद्घाटन भी तत्कालीन कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खान ने किया था।

यह भी पढ़ें: अपहरण के बाद दूल्हे की हत्या के आराेपी ने अब मुजफ्फरनगर पुलिस पर बरसाई गाेलियां

करीब दस लाख रुपये की लागत से बनी इन 6 दुकानों को नगर के ही कुछ लोगों को आवंटित किया गया था। पिछले सप्ताह नगर पालिका ने इन दुकानों काे खाली कराने का नाेटिस जारी किया। इसी क्रम में दुकानदारों ने दुकान खाली कर दी और साेमवा काे इन पर बुल्डोजर चलवा दिया गया।

यह भी पढ़ें: बिजनाैर में पुलिस के खिलाफ थाने में दरी बिछाकर बैठे भाजपाई, जमकर नारेबाजी

एसडीएम सदर प्रवीण कुमार वर्मा का कहना है कि, मौसम में नगर के कई हिस्सों में कूड़ा कचरा फंसा रहता है। नाले की सफाई ढंग से नहीं हो पाती। नाले के ऊपर यह दुकानें बनवा दी और इनका आवंटन भी कर दिया। हमने सबसे पहले उन दुकानदारों को नोटिस दिया उन दुकानदारों ने हमारे नोटिस का, पालन करते हुए दुकानें खाली कर दी और अब दुकानों को हटाने का काम शुरू किया गया है। नाले के ऊपर कैसे दुकान बना दी गई इसकी जांच भी करवाई जाएगी। जाे भी जांच में दोषी होंगे उन पर कानूनी कार्रवाई भी होगी

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned