scriptआज Rampur आ रहे हैं Akhilesh Yadav, प्रशासन ने गृह सचिव को पत्र लिखकर की यह मांग | Akhilesh Yadav Visit Today Rampur To Meet Azam Khan | Patrika News
रामपुर

आज Rampur आ रहे हैं Akhilesh Yadav, प्रशासन ने गृह सचिव को पत्र लिखकर की यह मांग

Highlights

सांसद Azam Khan के मिलने Rampur आएंगे Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं Rampur
सपा ने सिटी मजिस्ट्रेट को पत्र लिख धरना-प्रदर्शन की मांगी अनुमति

रामपुरSep 09, 2019 / 09:33 am

sharad asthana

akhilesh_yadav_1.jpg
रामपुर। समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) के सोमवार को शाम 4 बजे रामपुर ( Rampur ) पहुंचने का कार्यक्रम है। इसको लेकर कांग्रेसी विरोध जता रहे हैं। वहीं, प्रशासन ने भी जनपद में धारा 144 लगे होने का हवाला दिया है। साथ ही बताया जा रहा है क‍ि प्रशासन ने उत्‍तर प्रदेश के गृह सचिव को पत्र लिखकर कानून-व्‍यवस्‍था की बात कही है।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव के साथ ये नेता भी पहुंचेंगे रामपुर, योगी सरकार के खिलाफ होगा हल्ला बोल

शाम 4 बजे पहुंचेंगे पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस

सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव सांसद आज़म खान ( Azam Khan ) के मिलने आज रामपुर में आएंगे। वह दो दिवसीय दौरे पर रामपुर आ रहे हैं । उनका सोमवार शाम 4 बजे पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचने का कार्यक्रम है। सोमवार रात को वह रामपुर में ही विश्राम करेंगे। इसके बाद बुधवार की सुबह उनकी जनसभा प्रस्‍तावित है। इसको लेकर सपाइयों ने पूरी तैयारी कर ली है। सपा के जिला अध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने धरना-प्रदर्शन की अनुमति के लिए सिटी मजिस्ट्रेट को पत्र भी भेजा है। उनका गांधी समाधि स्थल पर धरना देने का प्रोग्राम है।
यह भी पढ़ें

इस सीट पर उपचुनाव के लिए Akhilesh Yadav नहीं बल्कि सपा के यह दिग्‍गज तय करेंगे उम्‍मीदवार

देर रात तक चली है बैठक

वहीं, इसको लेकर रविवार को देर रात तक पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक चली है। सूत्रों के मुताबिक, अखिलेश यादव के दौरे को लेकर प्रशासन ने प्रदेश के गृह सचिव को एक गोपनीय पत्र लिखा है। इसमें कहा गया है कि मोहर्रम को देखते हुए काफी संख्‍या में पुलिस बल को संवेदनशील इलाकों में लगाया गया है। ऐसे में वीआईपी के आगपन से पुलिस व्‍यवस्‍था में दिक्‍कत होती है। बताया जा रहा है क‍ि प्रशासन ने गृह सचिव से अनुरोध किया है कि मोहर्रम को देखते हुए उनका कार्यक्रम टालने की गुजारिश की जाए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Rampur / आज Rampur आ रहे हैं Akhilesh Yadav, प्रशासन ने गृह सचिव को पत्र लिखकर की यह मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो