अजब प्रेम की गजब कहानी, 25 वर्षीय दीवाना और 52 साल की दीवानी

रामपुर में 52 वर्षीय एक महिला अपने बेटे की उम्र के प्रेमी संग फरार हाे गई। महिला के पति ने थाने पहुंचकर पत्नी काे तलाश किए जाने की गुहार लगाई है।

By: shivmani tyagi

Updated: 14 Jun 2020, 11:31 PM IST

रामपुर । 52 साल की एक महिला नवयुवक के साथ प्यार मोहब्बत की बातों में इस कदर डूब गई कि अपने बेटे की उम्र के लड़के के साथ फरार हाे गई। महिला के पति ने थाने पहुंचकर पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया है दोनों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन बना वरदान: 30 साल पहले बिछड़ी मां से मिलकर बेटा बाेला थैक्यू गाजियाबाद पुलिस

52 साल की महिला और 25 साल के नवयुवक की यह प्रेम कहानी ( Love Story ) चर्चा का विषय बनी हुई है। लाेग इस घटना तरह-तरह की राय दे रहे हैं। लाेगाें का कहना है कि महिला को अपने बेटे की उम्र के युवक के साथ नहीं जाना चाहिए था। लाेग कुछ भी कहें फिलहाल पुलिस ने दाेनाें से पूछताछ कर रही है। इस घटना के बाद से महिला का पति और बेटा दोनों ही पुलिस के संपर्क में हैं।

यह भी पढ़ें: संक्रमण के खतरे के बीच इस जिले में लोगों ने खूब तोड़ा लॉकडाउन, भरा 2 कराेड़ का जुर्माना

यह घटना रामपुर जिला मुख्यालय से करीब 19 किलोमीटर दूर मिलक कस्बे की है। यहां 52 साल की उम्र की महिला 25 साल उम्र के युवक के साथ आंखे मिली और दोनों फरार हाे गए। महिला के घर में उनकी अपनी इकलौती संतान समेत उसका पति है। पांच दिन पूर्व अपने से आधी उम्र के प्रेमी के साथ फरार हुई महिला को पुलिस रविवार को थाने ले आई।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर: SHO की दबंगई, सिपाही को पीटा, वीडियो हुआ वायरल
कोतवाली में पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि, नगर के मोहल्ला नई बस्ती में रहने वाले एक बैंककर्मचारी ने पुलिस थाने आकर तहरीर दी थी कि उनकी 52 वर्षीय पत्नी 25 वर्षीय युवक संग फरार हाे गई हैं। बताया कि दोनों के बीच चल रही बातों का उन्हे पता चला ताे उन्हाेंने पत्नी काे समझाया था लेकिन फिर दोनों के बीच बातें हाेने लगी। बताया कि, समाज के डर से वह चुप रहे और अब उसकी नतीजा निकला की पत्नी फरार हाे गई।

यह भी पढ़ें: पत्नी की गैर-माैजूदगी में हैवान बना पिता, नाबालिग बेटी काे बनाया हवस का शिकार

पुलिस ने रविवार को जिला बरेली स्थित कस्बा नवाबगंज से महिला को उसके प्रेमी के साथ बरामद कर लिया । महिला और उसके प्रेमी के बरामद हो जाने की खबर पता चली ताे महिला का पति भी कोतवाली पहुंच गया। यह घटना अब क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। पुलिस महिला की काउंसलिंग करने में लगी रही लेकिन महिला ने साफ कह दिया कि वह अपने पति के साथ नहीं रहेगी।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned