scriptAzam Khan attack on BJP said will all cases be registered against us | एक के बाद एक दर्ज हो रहे मुकदमों पर छलका आजम का दर्द, बोले सारे मुकदमे हम पर ही होंगे क्या? | Patrika News

एक के बाद एक दर्ज हो रहे मुकदमों पर छलका आजम का दर्द, बोले सारे मुकदमे हम पर ही होंगे क्या?

आजम खांं ने कहा कि भाजपा के राज में केवल विपक्ष के लोगों पर ही मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। कुछ मुकदमे सरकारी पक्ष के उन लोगों पर भी दर्ज होने चाहिए, जो कानून तोड़ रहे हैं।

रामपुर

Published: July 06, 2022 11:21:51 am

रामपुर शहर विधायक आजम खां अपने ऊपर लगे मुकदमे की सुनवाई के लिए आरोपित कोर्ट में मंगलवार को पेश हुए थे। लेकिन उन पर लगे किसी मुकदमे में सुनवाई नहीं हो सकी। दरअसल न्यायाधीश अवकाश पे थे। इस कारण आजम खान के साथ सभी आरोपित कोर्ट में हाजिरी लगाकर चले गए। वहीं कोर्ट से बाहर निकलने के बाद आजम खान ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान आजम खांं ने कहा कि भाजपा के राज में केवल विपक्ष के लोगों पर ही मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। कुछ मुकदमे सरकारी पक्ष के उन लोगों पर भी दर्ज होने चाहिए, जो कानून तोड़ रहे हैं। हमारे परिवार के खिलाफ तो बड़े पैमाने पर मुकदमे दर्ज कराए गए हैं। हमारे समर्थकों पर भी मुकदमे लिखे गए हैं।
azam_khan_attack_on_bjp_said_will_all_cases_be_registered_against_us.jpg
एक दिन में 14 मुकदमों पर होनी थी सुनवाई

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आजम खां के खिलाफ एक दिन में 14 मुकदमे की सुनवाई होनी थी। जिसमें से पांच शहर कोतवाली में दर्ज यतीमखाना प्रकरण के ही मुकदमे थे। इन मुकदमों में आरोप है कि यतीमखाना बस्ती के लोगों के घरों को आजम खान ने तुड़वा दिया था। इसके बाद कुछ लोगों ने इनके साथ परपीट भी किया था, जो आजम खान के समर्थक थे। साथ ही बकरी और भैंस चोरी जैसे आजम खान के ऊपर आरोप लगाए गए थे। जिनपर पेशी के लिए आजम खान कोर्ट आए थे।
यह भी पढ़ें

आगरा से दिल्ली के बीच सफर हुआ महंगा, अब दो नहीं तीन बार देना होगा टोल

कुछ अन्य मुकदमे भी सुनवाई के लिए पेडिंग

इतना ही नहीं आजम खां के खिलाफ कुछ अन्य मुकदमे भी सुनवाई के लिए लगे थे। जो गंज कोतवाली में दर्ज डूंगरपुर प्रकरण के आठ मुकदमे है। जिसमें आरोप है कि सपाइयों और पुलिस कर्मियों ने आसरा आवास बनाने के नाम पर डूंगरपुर बस्ती के लोगों को बेघर कर दिया था। उनसे मारपीट और लूटपाट की थी। आपको बता दें कि इस मुकदमों में पहले आजम खां का नाम नहीं था, लेकिन बाद में उनका भी नाम शामिल कर लिया गया। बताया जा रहा है की इनका नाम विवेचना के बाद शमिल किया गया है। विवेचना के दौरान उनका नाम शामिल किया गया।
यह भी पढ़ें

मैं अलकायदा से बोल रहा हूं... मथुरा में किसको आया जान से मारने की धमकी वाला कॉल?

न्यायिक अधिकारी के अवकाश पर होने के कारण टली सुनवाई

वहीं इस पूरे घटना पर आजम खां के अधिवक्ता नासिर सुल्तान ने मीडिया को बताया कि सुनवाई के लिए विधायक समेत अन्य आरोपित कोर्ट में पेश हुए, लेकिन न्यायिक अधिकारी के अवकाश पर होने के कारण सुनवाई नहीं हो सकी। आपको बता दें की इस दौरान आजम खां के मीडिया परभारी फसाहत अली खां शानू भी उपस्थित हुए। जो कुछ दिन पहले मिडिया में चर्चा का विषय बने हुए थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप, AK 47 सहित कई हथियार हुए बरामदRohingya Row: अनुराग ठाकुर का AAP पर आरोप, राष्ट्र सुरक्षा से समझौता कर रही दिल्ली सरकारपश्चिम बंगाल में STF को मिली बड़ी सफलता, अल-कायदा से जुड़े दो आतंकवादियों को किया गिरफ्तारBJP में शामिल होंगे JDU के पूर्व अध्यक्ष RCP सिंह, नीतीश के बारे में कहा- 7 जन्म में नहीं बन सकेंगे प्रधानमंत्रीराजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, ब्रेन हुआ डेड, दिल नहीं कर रहा काम, शुरू कराया गया महामृत्युंजय जापJharkhand News: कोर्ट का फरमान- एक साथ 15 दोषियों को सुनाई फांसी की सजा, जानिए क्या किया था इन्होंने अपराधबिहार में अपराधियों को पकड़ने आई UP पुलिस को बदमाशों ने कुत्तों से कटवाया, कमरे में बंद कर छोड़ दिए जर्मन शेफर्डअशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, प्रदेश के विकास मॉडल को बताया खोखला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.