दिल्ली से नैनीताल घूमने जा रहे चार दोस्तों की कार डिवाइडर से टकराई, चारों की मौत

नैनीताल हाइवे पर तड़के रामपुर के पास हुआ हाद्सा
पुलिस ने क्रेन की मदद से कार काे बाहर निकलवाया

By: shivmani tyagi

Updated: 27 Jun 2021, 05:15 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

रामपुर दिल्ली-नैनीताल हाइवे ( Delhi Nainital Highway ) पर तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना ( accident ) में कार में सवार सभी चार लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने क्रेन के माध्यम से कार को बाहर निकाला। कार में सवार चारों युवकों काे अस्पताल भिजवाया जहां चिकित्सकाें ने इन सभी काे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: नदी में नहा रहे भाई-बहन की मौत परिवार में मचा कोहराम

एडिशनल एसपी संसार सिंह ने बताया कि रविवार तड़के एक तेज रफ्तार कार दिल्ली से नैनीताल जा रही थी। इस कार में दिल्ली के एक ही परिवार के चार सदस्य सवार थे। दिल्ली के रहने वाले मनोज जैन के पिता पीयूष जैन ने बताया कि उनका दिल्ली में सिलाई का कारखाना है। कारखाने में काम करने वाले तीन अन्य युवकों के साथ उनका बेटा मनोज कामर में नैनीताल घूमने के लिए निकले थे। तड़के उन्हे खबर मिली कि कार का एक्सीडेंट हाे गया है। पुलिस के अनुसार कार डिवाइडर से टकराकर खाई में गिर गई। इससे कार में सवार सोनू, राजेंद्र, मनोज जैन और दीपक की मौत हो गई। कार में मिले कागजात के आधार पर पुलिस ने इनके परिवार वालों को घटना की सूचना दी। जिसके बाद परिजन दिल्ली से रामपुर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: वेस्ट में तैयार हो रहे थे 50 हजार में डॉक्टर और 30 हजार में इंजीनियर

यह दुर्घटना कोतवाली गंज इलाके में हुई। स्थानीय लोगों के अनुसार यहां हर तीन-चार माह में दुर्घटना होती रहती है। दरअसल वाहनों की रफ्तार काफी तेज रहती है। कई बार डिवाइडर भी दुर्घटना का कारण बनते हैं। हाइवे अथॉरिटी की ओर से भी दुर्घटनाएं रोकने के लिए काेई पुख्ता कदम नहीं उठाए जा रहे।

कार में मिली शराब की बोतलें
प्राथमिक पड़ताल कार के अंदर से शराब की बोतलें भी मिली हैं। आशंका जताई जा रही है कि कार सवार युवक शराब के नशे में थे लेकिन इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपाेर्ट आने के बाद ही हो सकेगी।

यह भी पढ़ें: नए पंचायत अध्यक्ष पद की दौड़ में कद्दावर नेताओं के नाम की अटकलें तेज, 11 जिलों के जिला अध्यक्ष बर्खास्त

यह भी पढ़ें: मुसलमान नहीं दलित व आदिवासियों वजह से बढ़ी है जनसंख्या : इकबाल महमूद

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned