दूसरी महिलाओं से अवैध संबंधों का पत्नी ने किया विरोध, पति ने केरोसिन छिड़ककर लगा दी आग

Highlights:

-महिला की हालत नाजुक
-जिला अस्पताल में भर्ती
-पुलिस को नहीं दी तहरीर

By: Rahul Chauhan

Updated: 26 Jun 2020, 04:54 PM IST

रामपुर। दूसरी महिलाओं से अवैध संबंधों को लेकर इस कदर मारपीट हुई कि युवक ने अपनी पत्नी को केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। जिससे महिला बुरी तरह से झुलस गई। इस दौरान आग से झुलसी महिला के बेटों ने एम्बुलेंस को फोन कॉल करके बुलाया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दरअसल, मामला थाना अजीमनगर के गाँव हरेटा का मझरा गाँव का है।

यह भी पढ़ें : रियल एस्टेट कारोबारी की संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर मौत, उठ रहे कई सवाल

आरोपी पति का कहना है कि महिला ने खुद आग लगाई है, जबकि आग से झुलसी महिला और उसके बेटों का कहना है कि आरोपी दूसरी महिला के साथ घर से भागने की फिराक में था। जिसका विरोध करने पर उसने केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। आरोप है कि युवक के कई दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध हैं, इसे लेकर घर में अक्सर मारपीट होती है। पीड़िता का आरोप है कि उसकी पति अपनी बेटी के साथ भी कई बार बुरा काम करने कोशिश कर चुका है। इसलिए उसकी शादी करा दी गई।

यह भी पढ़ें: जिन लोगों को जेल से होना था रिहा, कोविड-19 के चलते अब 14 दिन और खानी होगी जेल की हवा

वहीं इनके बेटे दानिश का कहना है कि उसके पिता ने उसकी मां के ऊपर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। क्योंकि उसके पिता दूसरी महिला के साथ भागकर जा रहे थे, जिसका उसकी मां ने विरोध किया। उसने आरोप लगाया कि उसके पिता के दूसरी औरतों के साथ अवैध सम्बंध हैं और वह उसकी बहन यानि अपनी बेटी पर भी बुरी नज़र रखता था। जिसको लेकर अक्सर उसके मां-बाप में मारपीट हुआ करती थी। मामले में थाना अजीमनगर प्रभारी सुभाष मावी का कहना है कि अभी हमारे पास पीड़िता की कोई लिखित तहरीर नहीं आई है। जैसे ही हमारे पुलिस स्टेशन में पीड़ित की तहरीर आएगी, तत्काल मुकदमा लिख कार्रवाई की जाएगी।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned