scriptबकरीद पर सपा सांसद आजम खां के पार्टी कार्यालय पर लटका रहा ताला, घर पर भी सन्नाटा | Lock on Azam Khan's party office on Bakrid, silence at home | Patrika News

बकरीद पर सपा सांसद आजम खां के पार्टी कार्यालय पर लटका रहा ताला, घर पर भी सन्नाटा

locationरामपुरPublished: Aug 01, 2020 05:29:19 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

बकरीदईद के मौके पर एसपी सांसद आजम खां के पार्टी कार्यालय में लटका ताला, तो घर के बाहर भी पसरा रहा सन्नाटा

aajam_khan.jpg

ajam khan

रामपुर ( rampur news in hindi ) सपा सांसद आजम खान के पार्टी कार्यालय पर बकरीद के दिन ताला लटका रहा तो उनके घर के आस-पास भी सन्नाटा ही दिखा। आजम खान के माेहल्ले में फाेर्स और अधिकारियाें की गाड़ियां ताे दिनभर चक्कर काटती हुई दिखाई दे लेकिन सामान्य लाेगाें की चहल पहल नहीं दिखी।
यह भी पढ़ें

OMG: थाने का हिस्ट्रीशीटर चला रहा था तमंचा फैक्ट्री, ऐसे हुआ खुलासा

यह पहली बार जब आजम खान के घर और कार्यालय पर ईद के मौके पर सन्नाटा पसरा हुआ है। पूर्व में यहां हजारों लोग ईद की नमाज पढ़ने के बाद उनसे मिलने आते थे और इसके बाद ही उनकी ईंद मनती थी। यह समय है कि जब आजम खान जेल में हैं ताे उनके घर के पास किसी ने आने की हिम्मत तक नहीं जुटाई। बताया जाता है कि बकरीद काे लेकर सांसद आजम खान के खर आने वाले लाेगाें पर भी नजर रखी जा रही थी और यही कारण रहा कि यहां काेई नहीं आया।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद की पॉश कालाेनी में आधी रात काे घूमते हुए देखा गया तेंदुआ, दहशत में लाेग

दरअसल सांसद आजम खान इन दिनों जेल में हैं। उनकी पत्नी और बेटा भी जेल में हैं। उनके इर्दगिर्द पुलिस का कड़ा पहरा है, रामपुर में जहां आजम खान का घर है वहाँ पर भी पुलिस का कड़ा पहरा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो