गाजियाबाद की पॉश कालाेनी में आधी रात काे घूमते हुए देखा गया तेंदुआ, दहशत में लाेग

आधी रात काे गाजियाबाद की पॉश कॉलोनी वैशाली में तेंदुएं काे घूमते हुए देखा गया है। तेंदुए के घूमने की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इस घटना के बाद से लाेगाें में दहशत है।

By: shivmani tyagi

Updated: 01 Aug 2020, 04:40 PM IST

गाजियाबाद ( ghazibad news Hindi) वैशाली कॉलोनी में देर रात तेंदुआ ( leopard ) देखे जाने की खबर से इलाके के लोग पूरी तरह ( leopard terror ) दहशत में हैं। तेंदुए के घूमने की तस्वीर वहां लगे एक सीसीटीवी ( cctv ) कैमरे में कैद हुई हैं। यह सीसीटीवी फुटेज अब साेशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: तीन तलाक कानून का एक साल पूरा होने पर मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्री से कहा अब तलाक देने से डरने लगे हैं पति

हर कोई इस बात को लेकर आश्चर्य में है कि आखिर जंगली जानवर इस कॉलोनी में किस तरह आया। इलाके के लोगों का कहना है कि जो सीसीटीवी फुटेज में तस्वीर कैद हुई है उससे साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह एक तेंदुआ है और इस इलाके में वह घूमता हुआ नजर आ रहा है। यहां रहने वाले जो भी लोग इस सीसीटीवी फुटेज को देख रहे हैं उनके अंदर पूरी तरह खौफ बना हुआ है। स्थानीय लाेगाें ने इसकी सूचना प्रशासनिक अधिकारियों को दी है जिसके आधार पर सर्चिंग अभियान शुरू किया गया है।

यह भी पढ़ें: बाइक पर घर जा रहा था होमगार्ड, नील गाय के कारण चली गई जान

वैशाली सेक्टर- 3 की पॉश कॉलोनी कहलाई जाती है। यहां पर रहने वाले एक परिवार ने अपने घर के गेट सीसीटीवी कैमरे लगाए हुए हैं। उन्होंने इन सभी कैमरों को अपने मोबाइल से अटैच किया हुआ है। सभी लोग घर से बाहर गए हुए थे उन्होंने अपने मोबाइल पर सीसीटीवी फुटेज ( cctv video ) देखा तो उसमें एक तेंदुआ घूमता हुआ नजर आया। इसकी जानकारी उन्होंने अपने पड़ोसियों को भी दी और वह सीसीटीवी फुटेज में दिखाया जिसमें साफ तौर पर एक तेंदुआ घूमता दिखाई दे रहा है। यह सीसीटीवी फुटेज वीडियो साेशल मीडिया ( social media ) पर खूब वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें: Bulandshahr में अधिवक्ता की अपहरण के बाद हत्या, प्रियंका गांधी बोलीं- पता नहीं यह सरकार कब तक सोएगी

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए वैशाली सेक्टर-3 कॉलोनी के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष धीरेंद्र भदौरिया और वहीं पर रहने वाले विपिन मित्तल ने बताया कि कॉलोनी में एक घर के आगे लगे सीसीटीवी फुटेज में एक तेंदुआ घूमता हुआ पाया गया है जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है। उधर सूचना पर पूरे इलाके में सर्चिंग की जा रही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned