आजम खान के गढ़ में कोरोना का कहर, बनाए गए नए हॉटस्पॉट, 167 पहुुंची मरीजों की संख्या

Highlights:

-27 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं

-140 कोरोना पॉजिटिव लोगों का इलाज चल रहा है

-सभी मरीज सांसद आजम खान के मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं

By: Rahul Chauhan

Updated: 26 May 2020, 09:41 PM IST

रामपुर। जिले मैं कोरोना पाजेटिव लोगों की संख्या दिन-व-दिन बढ़ती जा रही है । सभी कोरोना पाजेटिव लोग दिल्ली, हैदराबाद, गुजरात, समेत कई अन्य राज्यों के जिलों से आये हैं। प्रशासन ने उन्हें आइसोलेट कराकर उनके सेम्पल लैब को भेजे थे। उन्ही की रिपोर्ट रोजाना आ रही हैं।

यह भी पढ़ें : मेरठ में चचेरे भाइयों के बीच इस बात को लेकर पथराव के बाद चली गोलियां, छह घायल

बता दें कि अब तक जिले में कुल 167 लोग कोरोना पाजेटिव मिले हैं। जिसमें 27 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। जबकि शेष बचे 140 कोरोना पॉजिटिव लोगों का सांसद आजम खान के मेडिकल कॉलेज में इलाज किया जा रहा है।

दरअसल, जिले के डीएम ने आजम खान के मेडिकल कालेज को टेकओवर कर लिया है। जिले में कई हॉटस्पॉट पहले से बनाए गए हैं तो वहीं 24 घंटे के भीतर जिला अधिकारी ने तीन और नए हॉटस्पॉट बनाए हैं। सभी पर पुलिस की पैनी नजर है।

यह भी पढ़ें: दफ्तर खुलते ही यूपी के इस जिले में हाे गए 321 बैनामे, डेढ़ कराेड़ से अधिक का मिला राजस्व

जिलाधिकारी का कहना है कि हॉटस्पॉट इलाके में जाने वाले लोगों को रोका जा रहा है, साथ ही हॉटस्पॉट इलाके के भीतर रहने वाले लोगों को खाने पीने की जरूरत संबंधी सामग्री और मेडिसन समेत हर चीज का ख्याल रखते हुए अधिकारियों को वहां पर लगाया गया है। कई जगह के हॉटस्पॉट खत्म भी किए गए हैं, लेकिन रामपुर जिले में अभी स्थिति खराब होने की वजह से ज्यादातर इलाके के हॉटस्पॉट पर सख्ती कर दी गई है।

coronavirus
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned