script

रतलाम में 4 वर्ष के बच्चा हुआ कोरोना वायरस पॉजिटिव, हर हफ्ते बढ़ रहे कोविड 19 मरीज

locationरतलामPublished: Jun 07, 2020 11:10:29 am

Submitted by:

Ashish Pathak

पिछले छह दिन में तेजी से रतलाम में कोरोना वायरस के मरीज मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में बढ़े है। अब शनिवार रविवार देर रात रतलाम मेडिकल कॉलेज से कोविड 19 संदिग्ध पैशेंट की जो रिपोर्ट आई है, उसके अनुसार 4 वर्ष का बच्चा भी कोरोना वायरस का पॉजिटिव आया है। जिले में लगाातर कोविड 19 के मरीज बढ़ रहे है।

18th death due to corona in Jabalpur

18th death due to corona in Jabalpur

रतलाम. पिछले छह दिन में तेजी से रतलाम में कोरोना वायरस के मरीज मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में बढ़े है। अब शनिवार रविवार देर रात रतलाम मेडिकल कॉलेज से कोविड 19 संदिग्ध पैशेंट की जो रिपोर्ट आई है, उसके अनुसार 4 वर्ष का बच्चा भी कोरोना वायरस का पॉजिटिव आया है। बच्चे के अलावा एक 28 वर्ष के युवक को भी कोरोना वायरस का पॉजिटिव पाया गया है। जिले में लगाातर कोविड 19 के मरीज बढ़ रहे है।
भारतीय रेलवे ने फिर बदले ट्रेन टिकट रिजर्वेशन के नियम

pune Covid 19 Vaccine : भारत में तैयार हो रही कोरोना रोधी वैक्सीन, बंदरों पर परीक्षण की तैयारी
प्रशासन द्वारा जारी जानकारी के अनुसार एक पुरुष जो 28 वर्ष का है व उसी के परिवार का एक चार वर्षिय बच्चे की सैंपल रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। यह पॉजिटिव पूर्व में बनाए गए कंटीनमेंट जोन नयापुरा में पूर्व में आई 3 वर्ष की महिला रोगी के परिवार के सदस्य ही है। दोनों पॉजिटिव रोगी पहले से ही मेडिकल कॉलेज में क्वारंटीन किए गए है। इनको आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है। मेडिकल कॉलेज ने जो प्रशासन को बताया है उसके अनुसार दोनों रोगियों का स्वास्थ्य स्थिर है। इस प्रकार अब तक रतलाम में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों की संख्या कुल 53 व एक्टिव पॉजिटिव 18 हो गए है।
इस दिन से बदलेगा आपके शहर में वेदर, होगी झमाझम बारिश

covid 19
पिछले माह 4 मौत
रतलाम जिले की बात करें तो यहां पर हर हफ्ते मरीज बढ़ रहे है। मई माह में कुल 4 मौत हो चुकी है। 11 से 24 अप्रैल तक में 12 कोरोना वायरस पॉजिटिव, 25 अप्रैल से 8 मई तक 23 कोरोना वायरस पॉजिटिव, 9 मई से 23 मई तक 30 कोरोना वायरस पॉजिटिव, 23 मई से 6 जून तक यह संख्या बढ़कर 51 कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गई। इन कुल 51 कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों में अकेले 23 मई से 6 जून तक ही 21 मरीज आए। इतना ही नहीं इन तारीख में ही कुल 4 मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो