scriptआधी रात को की थी यह बड़ी चोरी, अब हुआ यह हाल | big theft | Patrika News
रतलाम

आधी रात को की थी यह बड़ी चोरी, अब हुआ यह हाल

3.98 लाख रुपए का माल बरामद, तीन व्यापारियों को दबोचा, चार आरोपी अभी भी फरार, खंडवा से रेलवे की ओएचई केबल चोरी करने और खरीदने के आरोपी गिरफ्तार।

रतलामDec 27, 2019 / 10:25 am

Ashish Pathak

big theft news

big theft news

रतलाम। पश्चिम रेलवे में अब तक हुई केबल तार चोरी की सबसे बड़ी चोरी को रेल पुलिस ने घटना के पांच दिन के अंदर ही हल कर लिया है। महू खंडवा सेक्शन में हुई इस चोरी की घटना में 1000 किलो रेलवे का तार चोरी आधी रात को किया था। चोरी के दौरान जिस वाहन को उपयोग में लाया गया उसको भी जब्त कर लिया गया है। आरपीएफ ने 3.98 लाख रुपए का माल बरामद करते हुए चोरी का माल लेने वाले तीन व्यापारियों को दबोचा है जबकि चार अभी फरार है। इनके अलावा दो शातिर चोर गिरफ्तार किए गए है।
रेलवे स्टेशन पर महिला से दिनदहाडे़ बलात्कार का प्रयास

आइआरसीटीसी अगले महीने कराएगा गोवा की सैर
महू आरपीएफ ने रेल मंडल के महू खंडवा सेक्शन में ओएचई (ओवरहेड इलेक्ट्रिक) तार चुराने वाले दो शातिर चोर सहित तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया है, मामले में चार आरोपी फरार हंै। चोरी के बाद बरामद किए गए माल की कीमत 3.98 लाख रुपए है। एक मैजिक भी जब्त की गई है।
एमपी में यहां भाजपा को पटकनी, कांग्रेस की जीत

Indian Railway Accident News
IMAGE CREDIT: patrika
पांच दिन में किया ट्रेस
आरपीएफ के सुरक्षा आयुक्त रमन कुमार के अनुसार महू खंडवा सेक्शन में अतर व अजली के बीच 18 व 19 दिसंबर की रात को 10 क्विंटल केबल चोरी हो गए थे। महू आरपीएफ के जांच अधिकारी विक्रमङ्क्षसह चौधरी के नेतृत्च में नीमच में पदस्थनिरीक्षक संजय मालपरिया, निरीक्षक नागदा मोहम्मद अंसारी, उपनिरीक्षक अयाज खान, प्रधान आरक्षक विजेंद्र तौमर, आरक्षक मानसिंह का दल बनाया।
रेलवे का निर्णय: रतलाम से लेकर ग्वालियर तक यात्री खुश

Western railway ने इन यात्रियों से वसूला 93.96 करोड़ जुर्माना
मुखबीर से मिली सूचना

मुखबिर से मिली सूचना पर 20 दिसंबर शाम को दल घटना स्थल पर पहुंचा। इसके बाद मुखबिर से सूचना मिली की खंडवा का करीम खाजू, रुस्तम उर्फ नग्गू घटना में शामिल हैं। इसके बाद आरोपियों के निवास पर दबिश दी गई। इससे पता चला कि तीन कारोबारियों को माल की बिक्री कर दी गई है। इसके बाद कारोबारियों के यहां पर दबिश देकर माल को जब्त किया गया व कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया। मामले में चार अन्य आरोपी फिलहाल फरार हंै। जिस मैजिक का उपयोग होता था उसको भी जब्त किया गया है।
VIDEO जयपुर हैदराबाद ट्रेन के फेरों में विस्तार, अब मार्च तक चलाएगा रेलवे इस ट्रेन को

big theft news
इनको किया गिरफ्तार
खंडवा के तीन कारोबारी क्रमश: मोहम्मद नुमान निवासी काजी हाउस खंडवा, मोहम्मद शकील निवासी गुलमोहर नगर खंडवा, शोएब खान निवासी घांसपूरा निवासी खंडवा के साथ दो चोर रुस्तम व करीम को गिरफ्तार किया गया है।

Home / Ratlam / आधी रात को की थी यह बड़ी चोरी, अब हुआ यह हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो