scriptमोबाइल टॉवर पर चढ़ा नशे में धुत युवक, उतारकर पुलिस ने चढ़ने का कारण पूछा, युवक बोला- मेरी मर्जी | drunken man climb on mobile tower police ask reason man said my wish | Patrika News

मोबाइल टॉवर पर चढ़ा नशे में धुत युवक, उतारकर पुलिस ने चढ़ने का कारण पूछा, युवक बोला- मेरी मर्जी

locationरतलामPublished: Oct 19, 2021 08:17:57 pm

Submitted by:

Faiz

-रतलाम के नामली में मोबाइल टॉवर पर चढ़ा नशे में धुत युवक-कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस और ग्रामीणों ने उतारा-पुलिस ने पूछा- क्यों चढ़ा था? युवक ने जवाब दिया- मेरी मर्जी

News

मोबाइल टॉवर पर चढ़ा नशे में धुत युवक, उतारकर पुलिस ने चढ़ने का कारण पूछा, युवक बोला- मेरी मर्जी

रतलाम/नामली. मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के नामली थाने के गांव पल्दूना में मंगलवार की दोपहर उस समय हड़कंप मच गया, जब गांव में मजदूरी के लिए आदिवासी अंचल से आया प्रभु मईडा निवासी राजापुरा माताजी नशे में धूत होकर गांव के बाहर लगे एक निजी कंपनी के मोबाइल टावर पर चढ़ गया। इस बारे में लोगों को उस समय पता लगा, जब युवक ने टॉवर के टॉप पर चढ़कर हंगामा शुरु किया। ग्रामीणों और पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद उसे टॉवर से उतारा और पूछा, तो उसने कहा कि उसकी मर्जी वो चढ़े या उतरे। पुलिस उसे थाने लेकर पहुंची। बाद में माफी मांगने पर पुलिस ने उसे हिदायत देकर छोड़ दिया।


डायल 100 टीम ने नीचे उतारा

ग्रामीण जितेंद्र जायसवाल ने बताया कि, प्रभु मईड़ा पता नहीं कैसे टॉवर पर चढ़ गया। जैसे ही उन्हें इसकी जानकारी लगी तो तत्काल डायल-100 को इस संबंध में सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नशे में धुत इस युवक को टावर से नीचे उतारा। जवान उसे शाम को थाने लेकर पहुंचे और पूछताछ की। आरोपी नशे में होने से उसे पुलिस थाने पहुंचने के बाद अहसास हुआ, तो वो पुलिस के सामने गिड़गिड़ाने लगा।

 

पढ़ें ये खास खबर- कमलनाथ की सभा में धक्का-मुक्की, मंच के पास गिर पड़े पूर्व विधायक


एक सप्ताह पहले भी कर चुका है बवाल

ग्रामीणों के अनुसार, क्षेत्र में सोयाबीन कटाई के लिए आदिवासी अंचल से मजदूर आते हैं। प्रभु मईड़ा भी इन्हीं में से एक है जिसने करीब एक सप्ताह पहले भी नशे में लोगों से पैसे मांगते हुए कुछ दुकानों और मकानों पर पत्थरबाजी भी की थी। तब भी ग्रामीणों ने डायल 100 से इसकी शिकायत भी की थी, लेकिन तब भी इसे हिदायत देकर छोड़ दिया गया था। अब फिर से इसने इस तरह की हरकत की है।


भारी भीड़ जमा हो गई थी

नशेड़ी युवक के टावर पर चढ़ने की जानकारी जैसे ही की ग्रामीणों को लगी, तो बड़ी संख्या में ग्रामीण टॉवर के आसपास एकत्रित होकर नजारा देखने लगे। उस समय तक ग्रामीणों की निगाहें टावर की ओर ही लगी रही जबतक उसे सुरक्षित नीचे नहीं उतार लिया गया। नीचे उतारने के बाद भी वो नशे में ही था और उसे पुलिस वाहन में बैठाया जा रहा था, तो वो बैठने को तैयार नहीं था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84yduh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो