VIDEO रतलाम में स्कूली छात्रा से गैंगरैप मामले में नया मोड़

VIDEO रतलाम में स्कूली छात्रा से गैंगरैप मामले में नया मोड़
gang rape in ajmer

Ashish Pathak | Updated: 06 Oct 2019, 05:53:07 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

Gang Rape Video : छात्रा से गैंगरेप, बार एसोसिएशन ने अधिवक्ता सारस्वत को थमाया नोटिस, 11 अक्टूबर को साधारण सम्मेलन भी बुलाया।

रतलाम। Gang Rape Video : रतलाम में स्कूली छात्रा से गैंगरैप मामले में नया मोड़ आ गया है। दो दिन पूर्व ही गैंगरेप के आरोपियों का कोर्ट में केस लडऩे वाले वकील ने कोर्ट के समक्ष बार एसोसिएशन से हमले की आशंका जताई थी। जिसको लेकर अब बार एसोसिएशन ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया है। सुरक्षा मांगने वाले वकील अनिल सारस्वत को जिला अभिभाषक संघ ने नोटिस देकर 11 अक्टूबर तक जवाब तलब किया है। इसी दिन जिला अभिभाषक संघ की दोपहर 2 बजे नए सभागृह में साधारण सभा भी आयोजित की गई है जिसमें अधिवक्ता के जवाब पर चर्चा होगी। बता दे कि इस मामले में कॉलेज के बाहर जमकर प्रदर्शन हुआ था व विद्यार्थियों ने सड़क पर बारिश में बैठकर प्रदर्शन किया था।

must read : VIDEO रतलाम में निजी स्कूल की छात्रा से गैंगरेप, विरोध में बेटियां उतरी सड़क पर

गैंगरैप VIDEO दबंग आईपीएस ने बोली ये बड़ी बात

संतोषजनक जवाब नहीं मिलने की दशा में अधिवक्ता पर संघ बड़ी कार्रवाई कर सकता है। संघ के अध्यक्ष दशरथ पाटीदार ने इसे संघ का अंदरुनी मामला बताते हुए इस पर किसी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। उधर अधिवक्ता अनिल सारस्वत ने जिला अभिभाषक संघ की तरफ से मिले नोटिस की पुष्टि की है। गैंगरेप के आरोपियों प्रदीप अग्रवाल और दीपक उर्फ दीपू की तरफ से केस लडऩे के लिए आवेदन लगाने वाले अधिवक्ता अनिल सारस्वत का सुुरक्षा मांगने को लेकर विवाद भी चल रहा है। सारस्वत का सुरक्षा के लिए आवेदन सामने आने के बाद शुक्रवार को कोर्ट परिसर में ही कुछ महिला अधिवक्ताओं ने उन्हें हार पहनाते हुए उन पर कटाक्ष भी किए थे।

must read : गैंगरैप VIDEO कांग्रेस नेता गैंगरैप पीडि़ता की मां को बोले रुपए लो व मुंह बंद रखो

गैंगरैप VIDEO वाह रे एमपी पुलिस, गैंगरैप का विरोध करने पर नोटिस

gang rape video

यह है पूरा मामला
10वीं की छात्रा से गैंग रैप करने के मामले में गिरफ्तार दो नाबालिगों की मदद करने के मामले में पुलिस पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में रतलाम में आमजन ने बड़ा विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया था। जिला अभिभाषक संघ ने गैंग रेप के आरोपियों का पुलिस रिमांड नहीं मांगे जाने पर कोर्ट में धरना दिया था। अब दो आरोपियों की तरफ से केस लडऩे का आवेदन अभिभाषक संघ के ही सदस्य अनिल सारस्वत की तरफ से लगाकर पुलिस सुरक्षा की मांग की थी। इसे लेकर ही जिला अभिभाषक संघ ने नाराजगी जताई है। बता दे कि इस मामले में कॉलेज के बाहर जमकर प्रदर्शन हुआ था व विद्यार्थियों ने सड़क पर बारिश में बैठकर प्रदर्शन किया था।

must read : गैंगरैप VIDEO गैंगरैप के विरोध में स्कूल में तोडफ़ोड, जमकर चले पत्थर

स्कूली छात्रा से गैंगरेप पर छात्रों में आक्रोश, बलात्कारियों को मिले ये सज़ा, देखें वीडियो

#gangreap news video:रतलाम में अफरा-तफरी, आंसू गैस, भगदड़, भागते लोग

#gangrep video: रतलाम के स्टेशन रोड पर आंसू गैस छोड़ी, भीड़ पर लाठीचार्ज

gang raped in Ratlam

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned