script

गैंगरैप VIDEO दबंग आईपीएस ने बोली ये बड़ी बात

locationरतलामPublished: Sep 26, 2019 04:09:00 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

Gangrap VIDEO : रतलाम में नाबालिग स्कूली छात्रा से गैंगरैप के बाद मध्यप्रदेश के दबंग आईपीएस अधिकारी व रतलाम के पुलिस कप्लान ने बड़ी बात बोली है। यहां देखें खबर में पूरा VIDEO

Ratlam Gangrap VIDEO

Ratlam Gangrap VIDEO


रतलाम। GangRap : शहर में स्कूली नाबालिग छात्रा से गैंगरैप के बाद मध्यप्रदेश के दबंग आईपीएस अधिकारी व रतलाम के पुलिस कप्तान गौरव तिवारी ने बड़ा बयान दिया है। मीडिया से बात करते हुए एसपी तिवारी ने कहा है कि घटना से जुडे़ पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसमे दो नाबालिग व तीन बालिग आरोपी है।
MUST READ : गैंगरैप VIDEO गैंगरैप के विरोध में स्कूल में तोडफ़ोड, जमकर चले पत्थर

बता दे कि कांगे्रस नेता निमीष व्यास की लीज पर दी हुई होटल में घटना होने की सूचना के बाद से शहर में आक्रोश है। आमजन ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया है। हर कोई अपराधी को सख्त सजा देने के पक्ष में है। मामले में आरोपियों को फांसी दो के नारे के साथ पूरे शहर में प्रदर्शन किया गया है। प्रदर्शन के दौरान ही जब भीड़ उत्तेजीत हो गई तब पुलिस को आंसू गैस के गोले छोडऩे पडे़ व लाठीचार्ज करना पड़ा है।
MUST READ : गैंगरैप VIDEO वाह रे एमपी पुलिस, गैंगरैप का विरोध करने पर नोटिस

दो बार छोडे़ आंसू गैस के गोले

बता दे कि दो बत्ती के करीब स्टेशन रोड पर जब कांगे्रस नेता निमीष व्यास की होटल की तरफ भीड़ बढ़ रही थी तो पुलिस ने आंसू गैस के गोले दो बार छोडे़। इतना ही नहीं लाठी चार्ज भी किया है। मामले में नाराज लोग सड़क पर बैठ गए व नारेबाजी करने लगे। बाद में डिप्टी कलेक्टर लक्ष्मी गामड़ ने आकर चेतावनी दी कि सड़क से उठ जाए अन्यथा कडे कदम उठाने पडे़ंगे। इसके बाद एसपी गौरव तिवारी हाथ में लाठी लेकर आए तब भीड़ ने सड़क जाम बंद किया।
MUST READ : गैंगरैप VIDEO कांग्रेस नेता गैंगरैप पीडि़ता की मां को बोले रुपए लो व मुंह बंद रखो

ये बोले रतलाम एसपी

बाद में मीडिया से बात में रतलाम एसपी गौरव तिवारी ने कहा कि घटना से जुड़े सभी पांच आरोपी पकड़ लिए गए है। इनमे से दो नाबालिग है तो तीन बालिग है। इनसे पुछताछ आदि की जा रही है व मामले की जांच चल रही है। जांच में और आरोपी सामने आए तो सख्त कार्रवाई करते हुए उनको भी पकड़ा जाएगा। बता दे कि होटल लीज के बाद मैनेजर को इंदौर से पकड़ा गया है। इसके अलावा शेष आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में आ गए है। अब आरोपियों से पुलिस पूरे घटनाक्रम की जानकारी ले रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो