scriptVIDEO क्रिसमस: दिनभर खुले रहेंगे यह रेस्टोरेंट | Restaurants Open On Christmas In Ratlam | Patrika News
रतलाम

VIDEO क्रिसमस: दिनभर खुले रहेंगे यह रेस्टोरेंट

आज क्रिसमय है। क्रिसमस के दिन काफी लोग घर से बाहर जाकर पार्टी आदि करते है। इन दिनों स्कूल के अवकाश भी चल रहे है। इससे रतलाम में शाम होते होते रेस्टोरेंट से लेकर खाने पीने के होटल गुलहार रहने लगे है। यहां पढे़ं शहर में कहां पर क्या हों रहा है। क्रिसमस पर दिनभर रेस्टोरेंट खुले रहेंगे।

रतलामDec 25, 2019 / 12:39 pm

Ashish Pathak

क्रिसमस सेलिब्रेशन

पिंकसिटी में क्रिसमस की धूम है। चर्चए शॉपिंग मॉल से लेकर होटल्स तक क्रिसमस ट्री से सज चुके हैंं। जयपुराइट्स सांता क्लॉज बनकर बच्चों को उपहार बांट रहे हैंं। आज सुबह चर्च में ईसाई समुदाय के लोगों ने प्रार्थना की। इसके बाद एक-दूसरे को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं। चर्चों में मदर मैरी और प्रभु यीशु की झांकियां सजाई गईं।

रतलाम। आज क्रिसमय है। क्रिसमस के दिन काफी लोग घर से बाहर जाकर पार्टी आदि करते है। इन दिनों स्कूल के अवकाश भी चल रहे है। इससे रतलाम में शाम होते होते रेस्टोरेंट से लेकर खाने पीने के होटल गुलहार रहने लगे है। इनके अलावा दो बत्ती स्थित चौपाटी पर तो शाम होते ही मेला लग जाता है। यहां पढे़ं शहर में कहां पर क्या हों रहा है।
VIDEO ब्रिटिश राज में बना था रतलाम का यह चर्च

क्रिसमस का पर्व हो व पार्टी नहीं हो यह नहीं हो सकता। शहर के प्रमुख चर्च में सुबह से एक दूसरे को बधाई देने वालों की भीड़ है। क्रिश्चिम समाज के लोग सुबह से चर्च में एकत्रित हुए व प्रार्थना की। इसमे शहर से लेकर देश में शांति रहने व विकास के मार्ग पर चलने की बात की गई। इसके अलावा अब तैयारी शहर के रेस्टोरेंट में पार्टी की होने लगी है।
रेलवे का निर्णय: रतलाम से लेकर ग्वालियर तक यात्री खुश

क्रिसमस जुलूस निकाला
बाजार से लेकर दूर तक बुकिंग

हालांकि कुछ लोगों ने अपनी टेबल शाम के लिए पहले से बुकिंग करवा ली है। इस बारे में रेलवे कर्मचारी नेता प्रकाशचंद्र व्यास ने बताया हम पति पत्नी सेवानिवृत हो गए है। बच्चे बाहर पढ़ते व जॉब करते है। इसलिए आज के दिन को विश्ेाष बनाने के लिए पहले ही रेस्टोरेंट में एक टेबल बुक करवा ली है। इसी प्रकार के शहर में अनेक लोग है जो पहले से होटल बुक करवा चुके है।
Indian Railway VIDEO जयपुर हैदराबाद ट्रेन के फेरों में विस्तार

क्रिसमस सेलिब्रेशन
विशेष साज सज्जा की गई

क्रिसमस के पर्व के दौरान शहर के अलग-अलग रेस्टोरेंट में विशेष साज सज्जा की गई है। मेरी क्रिसमस लिखे हुए बलून है तो सांता की व्यवस्था की गई है। पश्चिम रेलवे के रतलाम रेल मंडल में तो आज ही के दिन हैरिटेज ट्रेन को एक वर्ष पूरा चलते हुए हो गया है। इसलिए रेलवे ने ट्रेन में एक रेल कर्मचारी को सांता के वेश में भेजा है। वो कालाकुंड से पातालपानी तक यात्रियों को विशेषकर छोटे बच्चों को चॉकलेट दे बांट रहा है।
देश के लाखों परिवार के लिए मोदी सरकार का तोहफा

दिल खोलकर Mumbai में मनाएं जश्न, क्रिसमस और थर्टी फर्स्ट के लिए सरकार ने किया ये ऐलान ?
स्टेशन से बड़बड़ तक भीड़

शहर में स्वाद के मामले में रेलवे स्टेशन से लेकर बड़बड़ व प्रमुख बाजार में रेस्टारेंट है। इनमे अलग-अलग साज सज्जा की गई हैै। इसके अलावा यहां पर सुबह से लोगों के आने का क्रम शुरू हो गया है। चॉकलेट्स से लेकर केक व पेस्ट्री की दुकान पर भी भीड़ है। गिफ्ट लेने व देने का क्रम चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो