scriptदेखें VIDEO कांग्रेस विधायक का आरोप, पूर्व मुख्यमंत्री बोले 35 करोड़ लो व सरकार गिरा दो | See video the allegation of Congress MLA Horse Trading | Patrika News

देखें VIDEO कांग्रेस विधायक का आरोप, पूर्व मुख्यमंत्री बोले 35 करोड़ लो व सरकार गिरा दो

locationरतलामPublished: Mar 05, 2020 03:15:18 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

मध्यप्रदेश में विधायकों के Horse Trading के आरोप प्रत्यारोप के बीच रतलाम जिले के आलोट से पहली बार विधायक बने मनोज चांवला ने गंभीर आरोप एक पूर्व मुख्यमंत्री पर लगाया है। विधायक मनोज चांवला के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि 35 करोड़ रुपए लो व कमलानाथ सरकार को गिरा दो।

kamalnath

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि देश की राजधानी को हिंसा की आग में किसने झोंका, कौन है इसका जिम्मेदार और इसके पीछे किसकी असफलता है यह सामने आना चाहिए।

रतलाम। मध्यप्रदेश में विधायकों के होर्स ट्रैडिंग के आरोप प्रत्यारोप के बीच रतलाम जिले के आलोट से पहली बार विधायक बने मनोज चांवला ने गंभीर आरोप एक पूर्व मुख्यमंत्री पर लगाया है। विधायक मनोज चांवला के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि 35 करोड़ रुपए लो व कमलानाथ सरकार को गिरा दो। इस बीच विधायक ने बुधवार को मुख्यमंत्री कमलानाथ से मुलाकात की है व उनको सारे मामले की जानकारी दी है।
7 वर्ष बाद बाद CONGRESS में होंगे इन पद के लिए चुनाव

जिले के आलोट के विधायक मनोज चावला ने आरोप लगाया है कि एक पूर्व मुख्यमंत्री सभी प्रकार की हरकत करके कमलनाथ सरकार को अस्थिर करने में लगे है। पत्रिका से बात में विधायक ने दावा किया कि उनके पास भी पूर्व सीएम का फोन आया था। पर उन्होंने मिलने से इनकार किया। यह फोन 27 फरवरी को आया था। विधायक के अनुसार कुछ भोले विधायक प्रभाव में आ गए थे जो सब ठीक कर लिया गया है। कल सीएम से मिले थे आज भी मुलाकात है।
होली की रात करें यह आसान उपाय, बनेंगे हर बिगडे़ काम

यह बोले पूर्व सीएम

विधायक मनोज चांवला के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि 35 करोड़ रुपए लो व मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को गिराने में मदद करो। विधायक मनोज चांवला के अनुसार कुछ विधायक भोले है, वे प्रभाव में आ गए थे, लेकिन जब उनको पता चला कि माफिया के प्रभाव में नुकसान सरकार का होगा, तो उन्होंने तुरंत पार्टी व मुख्यमंत्री कमलनाथ को इस भाजपा व पूर्व मुख्यमंत्री के इस षडयंत्र के बारे में बताया। विधायक मनोज चांवला के अनुसार विधायक मनोज परमार के पास तो सबूत है कि किस तरह से विधायकों की खरीद फरोख्त करने का प्रयास किया गया।
होली पर धन प्राप्ति के दस आसान उपाय, एक भी कर लिया तो हो जाएंगे मालामाल

देखें VIDEO कांग्रेस विधायक का आरोप, पूर्व मुख्यमंत्री बोले 35 करोड़ लो व सरकार गिरा दो
हर विधायक कमलनाथ के साथ

विधायक मनोज चांवला ने बताया कि बुधवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात करके उनको बता दिया गया है कि हर विधायक उनके साथ है, वे राज्य में ताकत से माफिया के खिलाफ अभियान चलाए। असल में यह सब हो ही इसलिए रहा है, क्योंकि कमलनाथ सरकार के आने के बाद 15 वर्ष से चल रहा माफिया राज खत्म हो गया है। अब जिनके राज खत्म हुए उनको समस्या आ रही है। जिले के सैलाना विधायक हर्ष विजय गेहलोत ने कहा कि विधायक कमलनाथ सरकार के साथ है। जब कोई भी कमलनाथ के साथ नहीं खड़ा रहेगा, तब भी वे अकेले उनके साथ नजर आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो