scriptट्रोल हो रहा DRMRatlam का ये ट्वीट, हर कोई उड़ा रहा मजाक | This tweet of trolling DRMRatlam | Patrika News

ट्रोल हो रहा DRMRatlam का ये ट्वीट, हर कोई उड़ा रहा मजाक

locationरतलामPublished: Jun 13, 2019 02:26:33 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

ट्रेन को समय पर नहीं चलाने की बात बोलकर लोग इस सुविधा का जमकर मजाक उड़ा रहे है। अब तो इंदौर सांसद शंकर लालवानी भी इसके खिलाफ मैदान में उतर गए है।

 DRMRatlam

DRMRatlam News

रतलाम। भारतीय रेलवे में मसाज की सुविधा देने की घोषणा करके देशभर में चर्चा में आए डीआरएम रतलाम का ट्वीट जमकर ट्रोल हो रहा है। ट्रेन को समय पर नहीं चलाने की बात बोलकर लोग इस सुविधा का जमकर मजाक उड़ा रहे है। अब तो इंदौर सांसद शंकर लालवानी भी इसके खिलाफ मैदान में उतर गए है।
असल में पश्चिम रेलवे के रतलाम रेल मंडल से चलने वाली 39 ट्रेन में जुलाई माह से मसाज की सुविधा देने का निर्णय रेलवे ने किया है। इसमे साप्ताहिक व नियमित रुप से चलने वाली ट्रेन शामिल है। रेलवे के अनुसार 100 रुपए से लेकर 500 रुपए तक मसाज के लगेंगे।
हर कोई कर रहा विरोध

रतलाम डीआरएम सुनकर ने जब इस सुविधा को लेकर ट्वीट किया तो अब तक करीब 350 कमेंट्स व 1000 लाइक हो गए। अधिकतर लोगों ने इस सुविधा का मजाक उड़ाया। यात्रियों ने लिखा की पहले ट्रेन को समय पर तो चलवा दो, फिर मसाज की सुविधा दे देना। इतना ही नहीं, ट्रेन में गंदगी से लेकर अनेक बात यात्रियों ने लिखी। बड़ी बात ये की अधिकतर लिखने वाले इंदौर के यात्री है।
बताया नवाचार तो हुआ ये

असल में डीआरएम ने इस सुविधा को नवाचार के रुप में बताया। इस पर ही अधिकांश यात्रियों ने ट्रेन में पानी की कमी, गंदगी, समय पर ट्रेन के नहीं चलने, खानपान में ओवरचार्जिंग आदि के बारे में लिखा। इतना ही नहीं, आमजन ने तो यहां तक लिख दिया अगर टीटीई ट्रेन में सीट के बदले खुद की जेब भरना रुपए लेकर बंद करें तो ही रेलवे को कमाई हो जाए। असल में रेलवे को लगता है कि इस योजना से उसको २० लाख रुपए सालाना अतिरिक्त आय होगी। इतना ही नहीं, अतिरक्त यात्री भी मिलेंगे। रेलवे ने इंदौर की ही एक कंपनी को इस कार्य की निविदा दी है। अब इंदौर के सांसद ही इसके खिलाफ मैदान में उतर गए है। संस्कृति की बात बोलकर सांसद ने इसका विरोध शुरू कर दिया है।
 DRMRatlam
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो