script4 zodiacs people will get special blessing of lord shiva in Sawan 2022 | भगवान शिव सावन में इन 4 राशियों का करेंगे कल्याण, धन-धान्य में वृद्धि के जबरदस्त आसार | Patrika News

भगवान शिव सावन में इन 4 राशियों का करेंगे कल्याण, धन-धान्य में वृद्धि के जबरदस्त आसार

Sawan 2022 Date: मान्यता है जो व्यक्ति सावन महीने में पड़ने वाले सभी सोमवार में विधि विधान शिव शंकर भगवान की पूजा-अर्चना करता है उसके सारे दुख दूर हो जाते हैं।

नई दिल्ली

Updated: June 20, 2022 03:56:28 pm

Sawan 2022 Start And End Date: 14 जुलाई से सावन का महीना शुरू होने जा रहा है और 12 अगस्त को इसकी समाप्ति होगी। इस दौरान शिव भक्तों में एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। हर कोई अपने-अपने तरीके से भगवान शिव की भक्ति और अराधना करता है। इन दिनों भगवान भोलेनाथ के मंदिरों में भक्तों का तांता लग जाता है। मान्यता है जो व्यक्ति इस महीने में पड़ने वाले सभी सोमवार में विधि विधान शिव शंकर भगवान की पूजा-अर्चना करता है उसके सारे दुख दूर हो जाते हैं। जानिए ये सावन 2022 किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा।

sawan 2022, shravan month 2022 start date, sawan month 2022, sawan 2022 start and end date, sawan, sawan somvar 2022, sawan somwar 2022, सावन 2022, श्रावण 2022,
भगवान शिव सावन में इन 4 राशियों का करेंगे कल्याण, धन-धान्य में वृद्धि के जबरदस्त आसार

मेष राशि: इस राशि वालों के लिए ये महीना शुभ साबित होगा। भगवान शंकर इस पूरे महीने आप पर मेहरबान रहेंगे। आपको हर काम में सफलता हासिल होगी। जो जातक नई नौकरी की तलाश में हैं उनके लिए ये महीना काफी अनुकूल साबित होगा। किसी काम में बड़ी सफलता हासिल हो सकती है। धन-धान्य में वृद्धि के जबरदस्त आसार दिखाई दे रहे हैं।

कर्क राशि: भगवान शिव की कृपा से सावन महीने में आपके सारे काम बनेंगे। आय में बढ़ोतरी होगी। नौकरी में उच्च पद की प्राप्ति होगी। बिजनेस में विस्तार होगा। नौकरी में लाभ प्राप्त करने के कई अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। घर-परिवार के लोगों का हर काम में साथ मिलेगा। उच्च अधिकारियों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे।

कन्या राशि: कार्यस्थल पर आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। कार्यस्थल पर आप अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। निवेश के लिए समय अच्छा है। फंसे हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। वैवाहिक जीवन भी सुखमय रहेगा। जो जातक विदेश जाने का सपना देख रहे हैं उनका ये सपना पूरा हो सकता है।

यह भी पढ़ें

बुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदय

वृश्चिक राशि: सावन महीने में आपके करियर को नई दिशा मिलेगी। भाग्य का हर काम में साथ मिलेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। बिजनेस में विस्तार करने में आप सफल रहेंगे। नौकरी में प्रमोशन के जबरदस्त आसार हैं। अलग-अलग माध्यमों से धन की प्राप्ति हो सकती है।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने- गर्दन पर चाकू का गहरा घाव, दिमाग व आखं की नस और खाने की नली डैमेजहैदराबाद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में BJP नेताओं ने पकड़ा 'जासूस', दस्तावेज की ले रहा था फोटोपाकिस्तानी जासूस को 5 साल का कारावास:ATS की स्पेशल कोर्ट ने सुनाई सजा, सेना की जासूसी करते हुए पहले हुआ था गिरफ्तारIND vs ENG, 5th Test Match Day 3 Live Updates: भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत इंग्लैंड 284 रनों पर ढेरतेलंगाना, केरल, बंगाल, तमिलनाडु में बनाएंगे सरकार, BJP की बड़ी बैठक में नेताओं ने लिया संकल्पबिहार ने सड़क निर्माण में बनाया रिकॉर्ड, 98 घंटे में बना दी 38 किलोमीटर रोडMonsoon Update : राजस्थान में अति भारी बारिश की चेतावनी, 5 से बारिश का नया दौरउदयपुर हत्याकांड पर कैलाश विजयवर्गीय का कांग्रेस पर तंज, बोले- वो इसे सामान्य कत्ल मान रहे, जबकि...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.