scriptdaughters-in-law of these 4 zodiacs bring good luck for in-laws | ससुराल में सौभाग्य लेकर आती हैं इन 4 राशि की बहुएं, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूप | Patrika News

ससुराल में सौभाग्य लेकर आती हैं इन 4 राशि की बहुएं, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूप

ये हर जगह खुशहाली बिखेरती हैं और अपने स्वभाव से किसी का भी दिल जीत लेती हैं। इन्हें समाज में खूब मान-सम्मान प्राप्त होता है।

नई दिल्ली

Updated: May 12, 2022 05:02:25 pm

ज्योतिषशास्त्र अनुसार कुछ राशियां ऐसी हैं जिसमें जन्मी लड़कियां ससुराल वालों के लिए बेहद भाग्यशाली मानी जाती हैं। कहते हैं ये जिस घर में शादी करके जाती हैं वहां धन-धान्य के अंबार लग जाते हैं। ये हर जगह खुशहाली बिखेरती हैं और अपने स्वभाव से किसी का भी दिल जीत लेती हैं। इन्हें समाज में खूब मान-सम्मान प्राप्त होता है। ये ठान लें तो कुछ भी हासिल कर सकती हैं। जानिए ये किन राशियों की लड़कियां हैं।

zodiac signs, astrology, lucky zodiac, lucky rashi, mesh rashi, makar rashi, kark rashi, vrisabha rashi, zodiac sign astrology,
ससुराल में सौभाग्य लेकर आती हैं इन 4 राशि की बहुएं, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूप

मेष राशि: इस राशि की लड़कियां भाग्यशाली होती हैं। ये खुद भी खुश रहती हैं साथ ही अपने लोगों को भी खुश रखने की पूरी कोशिश करती हैं। इनका दिल साफ होता है। ये एक बार जिस काम को करने की सोच लेती हैं उसके करके दी दम लेती हैं। ये दिखावे से दूर रहती हैं। इनका नेचर केयरिंग होता है। ससुराल वालों के लिए ये मां लक्ष्मी का रूप होती हैं।

कर्क राशि: इस राशि की लड़कियां भी बेहद भाग्यशाली मानी जाती हैं। कहते हैं जिस व्यक्ति से इनकी शादी होती है उसकी किस्मत चमक जाती है। इनके जीवन में धन-दौलत और सुख सुविधाओं की कभी कमी नहीं होती। ये बुद्धिमान और मेहनती होती हैं। बुद्धि के बल पर हर काम में सफलता हासिल करती हैं। ससुराल पक्ष के लिए इनके पैर शुभ माने जाते हैं।

मकर राशि: इस राशि की लड़कियां सरल और शांत स्वभाव की मानी जाती हैं। ये अपने काम से काम रखती हैं। ये मेहनती और बुद्धिमान होती हैं। अपने खुशमिजाज स्वभाव से किसी का भी दिल जीत लेती हैं। इनकी तरफ कोई भी तुरंत ही आकर्षित हो जाता है। इनसें शादी करके किसी भी व्यक्ति की किस्मत चमक उठती है।

वृषभ राशि: इस राशि की लड़कियां धन-दौलत के मामले में लकी मानी जाती हैं। इन्हें लाइफ में सभी सुख सुविधाएं हासिल होती हैं। ससुराल पक्ष के लिए ये भाग्यशाली मानी जाती हैं। इन्हें हर जगह मान-सम्मान प्राप्त होता है। ये घर-परिवार के माहौल को खुशनुमा बना देती हैं।

यह भी पढ़ें

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा काम

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

आयकर विभाग के कर्मचारी ने तीन- तीन लाख रुपए में बेचे कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पेपर, शिक्षिका पत्नी के खाते में किए ट्रांसफरपाकिस्तान में गृहयुद्ध जैसे हालात, लाखों समर्थकों संग डी-चौक पहुंचे इमरान खान, लोगों ने फूंका मेट्रो स्टेशन, राजधानी में सड़कों पर सेनाउद्धव के एक और मंत्री पर ED का शिकंजा, महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब के घर प्रवर्तन निदेशालय का छापाKashmir On Alert: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकी ढेर, सभी सशस्त्र बलों की छुट्टियाँ रद्दUP Budget 2022 Live : वित्त मंत्री पेश कर रहे बजट, बताया यूपी में निवेश बढ़ाBy election in Five States: पांच राज्यों की तीन लोकसभा और सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का ऐलान, इस दिन होगी वोटिंगआज से लागू हुआ नया टैक्स रूल, 20 लाख से अधिक के लेन-देन के लिए पैन या आधार जरूरी, जानिए क्या है नियम21 साल की बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने किया सुसाइड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.