scriptMercury Transit To Aries On 8 April 2022 Raj Yoga for these zodiac | बुद्धि के देवता बुध कल मेष राशि में करेंगे प्रवेश, इन राशियों के लिए बन रहा है 'धन राजयोग' | Patrika News

बुद्धि के देवता बुध कल मेष राशि में करेंगे प्रवेश, इन राशियों के लिए बन रहा है 'धन राजयोग'

बुद्धि के देवता बुध का राशि परिवर्तन कई राशि वालों के लिए खास होने वाला है। इन राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार आने की संभावना है।

नई दिल्ली

Published: April 07, 2022 04:30:43 pm

Budh Gochar April 2022: बुध 8 अप्रैल को गुरू की राशि मीन से निकलकर मंगल की राशि मेष में प्रवेश करने वाला है। इस ग्रह को अपनी राशि बदलने में काफी कम समय लग जाता है। अमूमन ये ग्रह किसी भी राशि में 14 दिन तक स्थित रहता है। 8 अप्रैल से 25 अप्रैल तक बुध ग्रह मेष राशि में विराजमान रहेगा। इसके बाद वृषभ राशि में प्रवेश कर जायेगा। बुध के इस गोचर का सभी राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ेगा। लेकिन 4 राशि वालों के लिए ये गोचर लाभप्रद साबित होगा।

budh rashi parivartan, budh gochar 2022, budh transit april 2022, budh transit in mesh 2022, mercury transit to Aries 2022, बुध गोचर 2022,
बुद्धि के देवता बुध कल मेष राशि में करेंगे प्रवेश, इन राशियों के लिए बन रहा है 'धन राजयोग'

मेष राशि: आपके आत्मविश्वास और साहस में वृद्धि होगी। आप इस समय निर्णय लेने में खुद को सक्षम महसूस करेंगे। ये गोचर आपके लिए निवेश करने और आमदनी के स्रोत बढ़ाने के लिए बेहतर साबित होगा। धन लाभ के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। बिजनेस में अच्छा लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे।

वृषभ राशि: आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी और कार्यक्षेत्र पर परिस्थितियों को अपने पक्ष में करने में आप सफल रहेंगे। भाग्य का आपको हर काम में साथ मिलेगा। आप अपने बीच प्रेम और रोमांस की वृद्धि भी करते दिखाई देंगे। आपका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देख बॉस आपसे प्रसन्न रहेंगे। पदोन्नति की प्रबल संभावना है।

मिथुन राशि: इस गोचर से मिथुन राशि के जातक सभी प्रकार के लाभ और मुनाफों का आनंद लेने में सक्षम रहेंगे। आपका संचार कौशल भी बेहतर हो सकेगा। यदि आप व्यापारी हैं तो आप इस दौरान अच्छे सौदे करने में सफल रहेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी और आप अच्छा रिटर्न प्राप्त करने में सफल रहेंगे। आप अपने सामाजिक दायरे में वृद्धि करते दिखाई देंगे।

सिंह राशि: आपको पेशेवर जीवन में अपार सफलता प्राप्त होगी। करियर में आगे बढ़ने के कई मौके प्राप्त होंगे। आपके आर्थिक जीवन में ये गोचरकाल आपके धन पक्ष पर सकारात्मक प्रभाव डालेगा। आर्थिक मजबूती व अच्छी आमदनी प्राप्त होने के योग बनेंगे। धन संचय करने में आप सफल रहेंगे। सेहत अच्छी रहेगी।

कन्या राशि: आर्थिक रूप से इस राशि के कई जातक कुछ गुप्त स्रोतों से अच्छा लाभ अर्जित करने में सफल होंगे। पूर्व में किये गए निवेश से लाभदायक परिणामों की प्राप्ति होगी। कर्ज से छुटकारा मिल सकता है। आपके काम की हर जगह प्रशंसा होगी। वेतन में जबरदस्त वृद्धि के आसार हैं।

यह भी पढ़ें

सूर्य ग्रहण लगने में कुछ ही दिन बाकी, मेष राशि और भरणी नक्षत्र में लगने वाला ग्रहण इन राशियों के लिए लाभकारी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.