scriptGuru Gochar 2022: बृहस्पति गोचर की इस अवधि में मिथुन राशि के लोग निवेश समेत इन क्षेत्रों में पाएंगे भरपूर लाभ | Jupiter Transit In Gemini 2022: Guru Gochar Effect On Mithun Rashi | Patrika News
धर्म

Guru Gochar 2022: बृहस्पति गोचर की इस अवधि में मिथुन राशि के लोग निवेश समेत इन क्षेत्रों में पाएंगे भरपूर लाभ

Guru Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ये समय मिथुन राशि के उन लोगों के लिए लाभदायक हो सकता है जो चिकित्सा, कानून और खाद्य से जुड़े व्यापार में सम्मिलित हैं। यानी कि इस समय आप अपने कार्य क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने में सफल हो सकते हैं।

Apr 06, 2022 / 05:33 pm

Tanya Paliwal

mithun rashi, gemini, guru gochar 2022, brihaspati gochar effect, बृहस्पति गोचर फल, बृहस्पति गोचर 2022, vedic astrology, career benefits, money benefits, धन, चिकित्सा, व्यवसाय, आध्यात्मिक कार्य, गुरु गोचर मिथुन,

Guru Gochar 2022: बृहस्पति गोचर की इस अवधि में मिथुन राशि के लोग निवेश समेत इन क्षेत्रों में पाएंगे भरपूर लाभ

बृहस्पति गोचर 2022: मिथुन

वैदिक ज्योतिष के अनुसार बृहस्पति गोचर की यह अवधि उन लोगों के लिए अनुकूल हो सकती है जो अपने लिए मनचाहे जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं। और हो सकता है कि आपको अपना जीवनसाथी आपकी परिवार की सहायता से मिले।

गुरु गोचर के दौरान आपका आध्यात्मिक कार्यों में झुकाव होने के कारण आप ऐसे गुरु की तलाश कर सकते हैं जो आध्यात्मिकता की ओर आपका पथ प्रदर्शन कर सके। साथ ही इस दौरान आपके द्वारा आध्यात्मिक अनुभव की प्राप्ति के लिए आप किसी तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं या कोई धार्मिक ग्रंथ पढ़ सकते हैं।

 

वहीं इसके बाद बृहस्पति ग्रह का अपनी स्वराशि और आपके कर्म भाव में गोचर करने के कारण इस अवधि में आप अपने व्यावसायिक जीवन में सफलता हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ये समय मिथुन राशि के उन लोगों के लिए लाभदायक हो सकता है जो चिकित्सा, कानून और खाद्य से जुड़े व्यापार में सम्मिलित हैं। यानी कि इस समय आप अपने कार्य क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने में सफल हो सकते हैं।

मिथुन राशि के लोगों के करियर की बात करें तो इस दौरान आप समाज के कुछ प्रतिष्ठित और प्रभावी व्यक्तियों के साथ नए संबंध स्थापित कर सकते हैं जो आपको अपने करियर में सफल बना सकता है।

 

दूसरी तरह मिथुन राशि के वे जातक जो किसी नवीन कारोबार में अपना हाथ आजमाने का विचार कर रहे हैं, उनके लिए भी ये समय लाभदायक साबित हो सकता है। इसलिए प्रयास जरूर करें क्योंकि सफलता मिलने की प्रबल संभावना बन रही है। वहीं अगर आप नौकरी पेशा हैं तो आपको अपने कार्यस्थल पर बेहतर प्रदर्शन के लिए सम्मान प्राप्त हो सकता है। इसके अलावा जो लोग नौसिखिया यानी फ्रेशर हैं, उन्हें बृहस्पति गोचर की इस अवधि में साझेदारी से सफलता मिल सकती है। साथ ही ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस समय मिथुन राशि के लोगों के लिए निवेश करना भी फायदेमंद साबित हो सकता है।

उपाय: अपने कर्म हाथ की तर्जनी उंगली में पीले रंग का करेलीयन धारण करने से लाभ होगा।

यह भी पढ़ें

बृहस्पति गोचर से वृषभ राशि वालों को इन क्षेत्रों में मिलेगा जबरदस्त लाभ

 

Home / Astrology and Spirituality / Religion News / Guru Gochar 2022: बृहस्पति गोचर की इस अवधि में मिथुन राशि के लोग निवेश समेत इन क्षेत्रों में पाएंगे भरपूर लाभ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो