scriptName Astrology: People with these 4 names fall in love once in life | इन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज | Patrika News

इन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

Name Astrology: जिन लोगों का नाम इन 4 अक्षरों से शुरू होता है उनका स्वभाव काफी रोमांटिक और केयरिंग होता है। ये अपने पार्टनर के प्रति पूरी तरह से समर्पित होते हैं। इनकी मैरिड लाइफ सुखद रहती है।

नई दिल्ली

Published: January 21, 2022 01:57:06 pm

Name Astrology: नाम के पहले अक्षर से किसी भी व्यक्ति के स्वभाव और आदतों के बारे में जाना जा सकता है। हर व्यक्ति की कुछ न कुछ ऐसी विशेषता होती है जो उसे दूसरों से अलग बनाती है। यहां हम बात करने जा रहे हैं 4 ऐसे अक्षरों के बारे में जिनसें शुरू होने वाले नाम के लोग अपने पार्टनर के प्रति पूरी तरह से समर्पित होते हैं। इन्हें लाइफ में एक बार ही सच्चा प्यार होने के आसार रहते हैं। ये जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उसकी खुशी के लिए कुछ भी कर सकते हैं। ये बेस्ट लव पार्टनर साबित होते हैं।
name_astrology.jpg
इन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार
जिन लोगों का नाम A अक्षर से शुरू होता है वो अपने लव पार्टनर को बहुत चाहते हैं। उसकी हर छोटी मोटी जरूरतों का पूरा ख्याल रखते हैं। इन्हें भी बेहद चाहने वाला साथी मिलता है जो इनकी हर बात को समझता है। इस नाम के लड़के अच्छे पति और लड़कियां अच्छी पत्नी साबित होती हैं। इन्हें लाइफ में एक बार ही सच्चा प्यार होने के आसार रहते हैं। अधिकतर ये एक ही व्यक्ति को चाहते हैं और उसी से शादी भी करते हैं।
जिन लोगों का नाम R अक्षर से शुरू होता है वो दिल के साफ होते हैं। इनके लिए प्यार काफी अहम होता है। ये अपने पार्टनर के प्रति पूरी तरह से समर्पित होते हैं। ये जिस व्यक्ति को चाहते हैं उसे खुश रखने की हर संभव कोशिश करते हैं। ये रोमांटिक स्वभाव के होते हैं।
जिन लोगों का नाम S अक्षर से शुरू होता है वो भी एक सच्चे लव पार्टनर बनते हैं। ये ईमानदार और विश्वसनीय होते हैं। ये जिस व्यक्ति से अपना रिश्ता जोड़ते हैं उसका साथ जिदंगी भर नहीं छोड़ते। ये अपने साथी के दिल पर राज करते हैं। इस नाम के अधिकतर लोग लाइफ में एक बार ही प्यार करते हैं और जिस इंसान से ये प्यार करते हैं उसी से शादी भी करते हैं।
जिन लोगों का नाम V अक्षर से शुरू होता है वो काफी रोमांटिक और केयरिंग नेचर के होते हैं। ये अपने साथी को बेहद चाहते हैं और उन्हें खुश करने के लिए हमेशा कुछ न कुछ नया करते रहते हैं। ये अधिक से अधिक समय अपने लव पार्टनर के साथ बिताना पसंद करते हैं। ये अपने जीवनसाथी के साथ हर सुख-दुख में खड़े रहते हैं।
यह भी पढ़ें

Numerology: कम उम्र में ही अच्छी सफलता हासिल कर लेते हैं इन 3 तारीखों में जन्मे लोग

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंऐसा होगा यूपी का पहला कृत्रिम समुद्र, यहां देखें तस्वीरें, मुफ्त मनोरंजन और रोजगार भीबनना चाहते थे फौजी, किस्‍मत ने बनाया क्रिकेटर, ऐसी है Delhi Capitals के मैच विनर की कहानीरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मतबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करेंकई संपत्ति के मालिक होते हैं इन 3 तारीखों में जन्मे लोग, होते हैं किस्मत वालेइन 4 बर्थ डेट वाली लड़कियां बनती हैं अच्छी पत्नी, चमका देती हैं पति की तकदीरजबरदस्त डिमांड के चलते 17 महीनों तक पहुंचा Kia की इस 7-सीटर कार का वेटिंग! कम कीमत में Innova को देती है टक्कर

बड़ी खबरें

बड़ी खबर : 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकीNEET PG 2022: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका, 21 मई को ही होगी एग्जामदिल्ली में बुलडोजर एक्शन पर बोले डिप्टी सीएम सिसोदिया, BJP कर रही वसूली, 63 लाख घरों को तोड़ने का प्लाननिवेशकों को पैसा लौटाने का मामला: पटना हाईकोर्ट में पेश नहीं हुए सुब्रत राय, गिरफ्तारी वारेंट जारीज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, सर्वे पर रोक से किया इनकारजम्मू कश्मीर: कश्मीरी पंडित की हत्या के एक दिन बाद अब आतंकियों ने SPO को मारी गोली, हुई मौतछोटे करदाताओं को सरकार ने दी राहत, अब नहीं खुलेंगी 6 वर्ष पुरानी फाइलेंश्रीलंका के नए PM रानिल विक्रमसिंघे को राजपक्षे परिवार का करीबी बता लोग फिर कर रहे विरोध-प्रदर्शन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.