SDM के चैंबर में घुस BJP विधायक ने लगाए मुर्दाबाद के नारे, कहा- नए-नए आए हो, MLA से बात करना नहीं आता

SDM के चैंबर में घुस  BJP विधायक ने लगाए मुर्दाबाद के नारे, कहा- नए-नए आए हो, MLA से बात करना नहीं आता

Muneshwar Kumar | Updated: 15 Jul 2019, 06:16:55 PM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India


मध्यप्रदेश में एक और बीजेपी विधायक ने आईएएस अधिकारी से की बदसलूकी, देखें वीडियो

बीना. मध्यप्रदेश ( madhya pradesh ) में बीजेपी ( BJP ) नेताओं की अधिकारियों के साथ बदसलूकी जारी है। अब बीना में बीजेपी विधायक महेश राय ने एसडीएम को हड़काया है। विधायक अपने समर्थकों के साथ एसडीएम ( bina SDM KL Meena ) के चैंबर में घुस पहले मुर्दाबाद के नारे लगाए। फिर कहा कि अभी तुम नए आए हो, तुम्हें पता नहीं है कि विधायक से कैसे बात करते हैं।

 

दरअसल, बीजेपी विधायक महेश राय ने बीना में एसडीएम केएल मीणा के पास ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे। लेकिन एसडीएम ज्ञापन लेने के लिए बाहर नहीं निकले। उसके बाद विधायक महेश राय एसडीएम के केबिन में घुस गए। थोड़ी देर बाद विधायक अपने और समर्थकों को बुला लिए। करीब दर्जन भर से ज्यादा समर्थकों के साथ एसडीएम से बात कर रहे विधायक ने उनके केबिन में ही नारेबाजी की।

इसे भी पढ़ें: 30 सवालों के जवाब से कमलनाथ की सरकार आंकेगी खुद का परफॉर्मेंस, 11 पन्नों में हैं Questions, जिनका 30 मिनट में देना है Answer

 

नए-नए आए हो
विधायक एसडीएम के सामने अपना रौब झाड़ रहे थे। लेकिन एसडीएम केएल मीणा बातों को सुन रहे थे। इस दौरान विधायक ने गुस्से में कहा कि आप कैसे अधिकारी हैं साहब, आप बात ही नहीं सुन रहे हैं। विधायक भड़क गए और एसडीएम के साथ तुम तड़ाक पर ऊतर आए। उन्होंने एसडीएम से कहा कि सुनो, अभी तुम नए-नए आए हो। आपको तरीका पता नहीं है कि एक एमएलए से किस तरह से बात करना है।

इसे भी पढ़ें: किस पर बरसे हैं प्रभात झा, मोदी और अमित शाह को टैग कर लिखा-'मैं ही हूं' का भाव नहीं होना चाहिए

 

बिजली की समस्या लेकर पहुंचे थे विधायक
बीजेपी विधायक महेश राय अपने समर्थकों के साथ एसडीएम के पास बिजली की समस्या लेकर पहुंचे थे। आईएएस केएल मीणा अभी नए हैं और वे प्रशासनिक बारीकियों को सीख रहे हैं। साथ ही बीना एसडीएम के प्रभार में हैं। विधायक जब ज्ञापन देने पहुंचे तो एसडीएम ने कहा कि तहसीलदार को दे दो। उसके बाद विधायक भड़क गए। और एसडीएम को सलीका सिखाने लगे।

इसे भी पढ़ें: बच्चों को पढ़ाने के लिए बहाल हुए हैं शिक्षक, लेकिन विधायकजी के पीए बनने में दिखा रहे हैं ज्यादा दिलचस्पी!


इन पर भी लगे हैं आरोप
बीजेपी विधायक महेश राय अकेले नहीं हैं, जिन पर अधिकारी से बदसलूकी के आरोप लगे हैं। मध्यप्रदेश में पिछले एक महीने की बात करें तो करीब आधा दर्जन से ज्यादा बीजेपी नेताओं पर अधिकारियों के साथ बदसलूकी के आरोप लगे हैं। पिछले दिनों इंदौर में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारी की पिटाई की थी। सतना में बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष ने सीएमओ को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया था। वहीं, दमोह में भी बीजेपी का एक नेता बल्ला लेकर अधिकारी को धमकाने पहुंचा था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned