scriptसहारनपुर में एक ही दिन में कोरोना के 33 नए मामले, कल से खुलेगा पूरा बाजार | 33 new corona cases were reported in Saharanpur | Patrika News

सहारनपुर में एक ही दिन में कोरोना के 33 नए मामले, कल से खुलेगा पूरा बाजार

locationसहारनपुरPublished: Jul 08, 2020 10:55:43 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

कोरोना पीड़ित राज्य मंत्री का चल रहा राजकीय मेडिकल कॉलेज में उपचार
अब गुरुवार से प्रशासन ने दी दाेनों ओर से बाजार खाेलने की भी अनुमति

saharanpur_market.jpg
सहारनपुर ( saharanpur news ) बुधवार को सहारनपुर में कोरोना वायरस के 33 नए मामले सामने आए हैं। यह पहली बार है जब सहारनपुर जिले में एक साथ 33 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब तक सहारनपुर में 492 से अधिक लोग पॉजिटिव निकल चुके हैं। 35 नए मामले सामने आने के बाद अब सहारनपुर में सक्रिय रोगियों की संख्या 119 है।
यह भी पढ़ें

तेजी से बढ़ रहे मामलों काे देखते हुए अब महज 15 मिनट में मिलेगी कोरोना की रिपार्ट

कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे के बीच सहारनपुर प्रशासन ने व्यापारियों की गुजारिश पर गुरुवार से बाजार को दोनों ओर से खोलने की अनुमति दे दी है। यानी अब गुरुवार को सहारनपुर में पूरा बाजार खुलेगा। अभी तक सहारनपुर में सड़क के एक ओर ही बाजार खुल रहा था। एक दिन एक ओर से बाजार खुलता था और दूसरे दिन दूसरी ओर का बाजार खुलता था। यही कारण रहा कि सहारनपुर में कोरोना वायरस का ग्राफ पड़ोसी जिलों और राज्यों के शहरों के मुताबिक कम ही रहा।
यह भी पढ़ें

बहन की शादी के अगले दिन पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

अब जिस तरह से दोनों ओर का बाजार खोलने की अनुमति दे दी गई है इससे कोरोनावायरस ( COVID-19 virus ) के सहारनपुर में भी बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर बीएस सोढी ने बताया कि अब तक सहारनपुर में 492 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं।
यह भी पढ़ें

करोडों की जमीन के लिए आमने-सामने आए भाजपा के दो दिग्गज नेता

बुधवार काे 33 नए मामले सामने आए हैं। बुधवार को ही कुल 12 रोगी ठीक हुए जिन्हें छुट्टी दे दी गई। यह अलग बात है कि अब तक 370 से अधिक रोगियों को छुट्टी मिल चुकी है लेकिन अभी भी सहारनपुर में कोरोना के 119 सक्रिय रोगी हैं। राज्य मंत्री डॉक्टर धर्म सिंह सैनी और उनकी पत्नी का भी अंबाला राेड स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो