50 की उम्र में फेसबुक पर हुआ प्यार, शादी के एक माह बाद ही महिला थाने पहुंचा मामला, सामने आई चाैंकाने वाली वजह

Highlights

  • चंडीगड़ के व्यक्ति काे फेसबुक पर हुआ प्यार
  • शादी के एक माह बाद थाने पहुंची 40 वर्षीय दुल्हन
  • सहारनपुर महिला थाना पुलिस कर रही मामले की जांच

सहारनपुर। चंडीगढ़ के 50 वर्षीय व्यक्ति की सहारनपुर की एक 40 वर्षीय महिला के साथ फेसबुक Facebook पर दाेस्ती हाे गई। दाेनाें के बीच बातें बढ़ी ताे प्यार हाे गया और परिवार वालों की सहमति से दाेनाें की शादी भी हो गई लेकिन शादी के एक माह बाद ही यह मामला माहिला थाने जा पहुंचा। जब Saharanpur Police पुलिस ने इस दंपति की कहानी सुनी ताे खुद पुलिस भी हैरान रह गई।

यह भी पढ़ें: पिता के साथ मीलों चलकर आया ठंड में ठिठुरता बच्चा ताे एसएसपी ने अपने कार्यालय के बाहर लगवाए हीटर

पुलिस थाने पहुंची महिला ने बताया कि उसने चंडीगढ़ के रहने वाले 50 वर्षीय युवक से फेसबुक पर हुई दाेस्ती के बाद शादी की थी। दाेनाें की शादी काे एक माह का समय भी बीत चुका है। महिला ने यह भी बताया कि उनकी शादी परिवार वालों की मर्जी से हुई थी। लड़की की यह पहली शादी थी जबकि 50 वर्षीय व्यक्ति की यह दूसरी शादी थी। आब महिला ( लड़की ) का आराेप है कि पति उसे पहले जितना प्यार नहीं करते। शादी हाेने से पहले ताे वह हर घंटे फेसबुक पर चेट किया करते थे। थाेड़ी ही देर में परेशान हाे जाया करते थे लेकिन अब समय नहीं देते।

facebook latest news , Facebook post , fake facebook friend , facebook friend , Saharanpur Police in hindi , mahila thana news Facebook


इस दंपति के बीच के इस विवाद काे सुनकर पुलिस भी हैरान है। facebook friend woman महिला का कहना है कि पति काे थाने बुलाया जाए और यह वचन भरवाया जाए कि वह कभी भी उसे परेशान नहीं करेंगे और हमेशा समय देंगे। फिलहाल पुलिस इस शिकायत काे सुनकर हैरान है। महिला थाना ( mahila thana ) प्रभारी सरिता सिंह ने बताया कि दाेनाें ही पक्ष पढ़े-लिखे हैं। दाेनाें पक्षों काे काउंसलिंग के लिए बुलाया गया है। जब दाेनाें पक्ष आमने-सामने हाेंगे तभी सही समस्या का पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें : पुलिसकर्मियों और बलवा करने वालों के खिलाफ दर्ज केस में एक साथ होगी जांच, देखें वीडियो

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned