scriptदिल्ली और अलीगढ़ की घटना के बाद सहारनपुर मंडल में भी अलर्ट | after Delhi and Aligarh incident alert in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

दिल्ली और अलीगढ़ की घटना के बाद सहारनपुर मंडल में भी अलर्ट

Highlights

अलीगढ़ और दिल्ली के जाफराबाद की घटना के बाद सहारनपुर मुजफ्फरनगर और शामली में भी अलर्ट कर दिया गया है देवबंद में फोर्स बढ़ा दी गई है

सहारनपुरFeb 24, 2020 / 04:05 pm

shivmani tyagi

dig_saharanpur.jpg

Dig Saharanpur

सहारनपुर। अलीगढ़ और दिल्ली के जाफराबाद में हुए उपद्रव के बाद सहारनपुर मंडल में भी अलर्ट घोषित कर दिया गया है। सहारनपुर डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने तीनों जिलों के एसएसपी को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं। देवबंद में भी फोर्स बढ़ा दिया गया है।
यह भी पढ़ें

भीम आर्मी का भारत बंद आज, चप्पे-चप्पे पर लगाई गई फोर्स

देवबंद के ईदगाह में पिछले करीब एक माह से महिलाएं प्रदर्शन कर रही हैं और यहां भी शाहीन बाग की तर्ज पर ही प्रदर्शन जारी है। 24 घंटे चलने वाले इस प्रदर्शन का नेतृत्व भी देवबंद की महिलाएं ही कर रही हैं। बोर्ड परीक्षाओं को देखते हुए पुलिस प्रशासनिक अफसरों के आग्रह पर पिछले एक सप्ताह से यहां प्रदर्शन करने वालों की भीड़ कम हो रही थी और लाउडस्पीकर की आवाज भी कम कर दी गई थी।
यह भी पढ़ें

अखिलेश सिंह सहारनपुर के नए डीएम, आलोक कुमार बनाए गए विशेष सचिव चिकित्सा एवं शिक्षा

यह बदलाव पुलिस व प्रशासन के राहत देने वाला था लेकिन अब अलीगढ़ और दिल्ली की घटना के बाद एक बार फिर से देवबंद की निगरानी तेज हाे गई है। सहारनपुर डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि तीनों जिलों के एसएसपी को अलर्ट रहने और चल रही गतिविधियों पर नजर बनाए रखने के निर्देश दिए गए हैं। खुफिया तंत्र को भी अलर्ट किया गया है। देवबन्द पर लगातार नजर रखी जा रही है और तीनों जिलों में गश्त बढा दी गई है।

Home / Saharanpur / दिल्ली और अलीगढ़ की घटना के बाद सहारनपुर मंडल में भी अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो