script

चंद्रशेखर उर्फ रावण का बड़ा खुलासा, कहा- योगी सरकार ने इस डर से 2 महीने पहले किया मुझे रिहा

locationसहारनपुरPublished: Sep 14, 2018 11:16:43 am

Submitted by:

lokesh verma

जेल से रिहा होते ही सीएम योगी पर भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर उर्फ रावण का बड़ा हमला

saharanpur

चंद्रशेखर उर्फ रावण का बड़ा खुलासा, कहा- योगी सरकार ने इस डर से 2 महीने पहले किया मुझे रिहा

सहारनपुर. भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर उर्फ रावण ने जेल से रिहा होते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ हमलावर रुख अपना लिया है। जेल से बाहर आते ही खुद चंद्रशेखर उर्फ रावण ने खुलासा किया है कि आखिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार ने उन्हें जेल से दो माह पहले रिहा क्यों किया है। चंद्रशेखर ने कहा कि मुझे 2 माह पहले रिहा कर भाजपा सरकार 2019 का लोकसभा चुनाव बचाना चाहती है, लेकिन भाजपा अपने इस मंसूबे में कामयाब नहीं होगी। हम इस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे।
15 महीने बाद जेल से बाहर आते ही भीम आर्मी प्रमुख ‘रावण’ ने योगी सरकार पर बोला बड़ा हमला

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण से रासुका वापस लेने और रिहा करने की खबर सुनते ही समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। हजारों की संख्या में भीम आर्मी कार्यकर्ता और उनके समर्थक जेल के बाहर पहुंच गए। गुरुवार आधी रात भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर उर्फ रावण को जेल से रिहा कर दिया गया। जेल से रिहा होते चंद्रशेखर उर्फ रावण ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अब इस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे। जेल से रिहा होते ही चंद्रशेखर उर्फ रावण ने कहा कि मुझे आठ बजे ही पता चला कि अब मुझे रिहा कर दिया जाएगा। रावण ने कहा कि मैंने अपने नौजवान बच्‍चों को जेल में रोते देखा, जिन्‍हें जाति के नाम पर पुलिस पकड़ लाई थी। उन्होंने कहा कि आपको दिक्‍कत थी तो मुझे गिरफ्तार करते या उनको गिरफ्तार करते जो असल में दोषी हैं।
भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर उर्फ रावण को लेकर सीएम योगी का अब तक का सबसे बड़ा फैसला

उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आप साबित भी नहीं कर पा रहे हो, क्योंकि हम दाेषी नहीं हैं। अब हम प्रयास करेंगे कि हमारा आंदोलन हिंसक न हो, जो हमसे सरकार कराती है। हम सैंवैधानिक तरीके से आंदोलन करेंगे, देश में कहीं भी बहुजन समाज पर अन्‍याय होगा तो हम किसी सूरत में चुप नहीं रहेंगे। वहीं चंद्रशेखर ने दो माह पहले रिहाई पर कहा कि अभी रिहा करके किसी और मामाले में रासुका लगाकर फिर से सालभर के लिए फंसा दिया जाएगा। मुझे पूरा भरोसा है क‍ि सरकार दस दिन के अंदर मुझे किसी अन्य मामले में फंसाकर रासुका लगवा देगी। दरअसल, मुझे छोड़कर सरकार चुनाव बचाना चाहती है।

ट्रेंडिंग वीडियो