VIDEO : तीन तलाक बिल की मुख्य याचिकाकर्ता ने कहा, सरकार को इसमें जोड़ना चाहिए एक और सुझाव

Rahul Chauhan | Updated: 14 Jun 2019, 03:03:41 PM (IST) Saharanpur, Saharanpur, Uttar Pradesh, India

-गुरुवार को केंद्र सरकार ने कैबिनेट में तीन तलाक बिल को मंजूरी दे दी

-बताया जा रहा है कि इससे लाखों मुस्लिम महिलाओं को फायदा होगा

-तीन तलाक बिल की मुख्य याचिकाकर्ता फराह फैज ने इसका स्वागत किया

देवबन्द। मोदी सरकार द्वारा कैबिनेट में बिल को मंजूरी दिए जाने के बाद तीन तलाक बिल की मुख्य याचिकाकर्ता फराह फैज ने इसका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि इससे दारुल उलूम देवबंद के फतवों पर रोक लगेगी। हम मोदी सरकार का तहेदिल से शुक्रिया अदा करते हैं। लेकिन इसमें एक सुझाव और होना चाहिये कि जब तक तलाक का मामला खत्म न हो जाये, तब तक लड़का दूसरी शादी न कर सके।

यह भी पढ़ें : महिला के ये अंग काटकर जमीन में गाढ़ा, खुला राज तो मचा हड़कंप, एक क्लिक में पढ़ि‍ए 5 बड़ी खबरें

फराह ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार फिर से एक बार पूर्ण बहुमत के साथ वापस आई है और उसमें आ करके अपना जो रुका हुआ वादा था उसको पूरा किया और तीन तलाक पर बिल लाने की बात शुरू की है। इसके लिए हम उनका तहे दिल से आभार व्यक्त करते हैं।

यह भी पढ़ें : युवक को रेप केस में फंसाने के लिए युवती को मिले 50 हजार रुपये, लेकिन एक गलती से खुल गया पूरा मामला

उन्होंने इस पर हम लोगों का एक सुझाव है य,अगर इसमें एक बात और जोड़ी जाए कि जब तक तलाक का मामला नहीं उठता तब तक लड़का दूसरी शादी नहीं कर सकता। इससे लड़का तलाक देने के बाद एकदम से जा कर दूसरी शादी नहीं कर सकेगा। अगर यह हो जाता है तो यह बिल और भी ज्यादा मजबूत हो जाएगा। इससे खासतौर से दारुल उलूम जैसे मदरसों के फतवों पर रोक लगेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned