scriptकलेक्ट्रेट के सामने ट्रक ने कुचला माैके पर माैत | One killed in road accident in Smart City | Patrika News
सहारनपुर

कलेक्ट्रेट के सामने ट्रक ने कुचला माैके पर माैत

Highlights

24 घंटे में सहारनपुर में दूसरी घातक दुर्घटना
साइकिल से अपने घर लाैट रहा था बुजुर्ग
ट्रक ने कलेक्ट्रेट के सामने लिया चपेट में

सहारनपुरFeb 24, 2020 / 10:33 pm

shivmani tyagi

Road accident

Road accident

सहारनपुर। शहर के बीचाे-बीच कलेक्ट्रेट तिराहे पर एक ट्रक ने साइकिल सवार काे टक्कर मार दी। साइकिल सवार की माैके पर ही माैत हाे गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक भागने लगा लेकिन पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया। काेतवाली सदर बाजार पुलिस ने मृतक के शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। ट्रक चालक काे गिरफ्तार कर लिया गया है।
यह भी पढ़ें

दिल्ली और अलीगढ़ की घटना के बाद सहारनपुर मंडल में भी अलर्ट

सहारनपुर में आए दिन ( accident ) सड़क दुर्घटनाएं हाे रही हैं। 8 फरवरी की रात शादी समाराेह से लाैट रहे दिल्ली के परिवार की कार टपरी-नागल राेड पर लकड़ी से भरी ट्रैकटर ट्राली से टकरा गई थी। इस ( road accident ) दुर्घटना में बाप बेटे समेत सास बहू की माैत हाे गई थी। 23 फरवरी रविवार काे नानाैता क्षेत्र के गांव चमन माजरा की रहने वाली 65 वर्षीय महिला तारावती पत्नी भंवर सिंह बरसी महादेव मंदिर में जल चढ़ाने जा रही थी। सड़क पार करते समय इसे बस ने टक्कर मार दी और महिला की माैके पर ही माैत हाे गई।
यह भी पढ़ें

किसानों का एलान 18 मार्च को करेंगे संसद का घेराव

भी घटना काे अभी 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि कलेक्ट्रेट तिराहे पर ट्रक ने 65 वर्षीय मामचंद काे चपेट में ले लिया। काेतवाली देहात की अमरदीप कालाेनी के रहने वाले मामचंद साइकिल से अपने घर लाैट रहे थे। परिवार के लाेग इनकी इंतजार कर रहे थए लेकिन टक्कर लगते ही मामचंद की माैके पर ही माैत हाे गई।

Home / Saharanpur / कलेक्ट्रेट के सामने ट्रक ने कुचला माैके पर माैत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो