अयोध्या फैसले के बाद अब रिव्यू पिटिशन पर उलेमा ने दिया ये बड़ा बयान- देखें वीडियाे

Highlights

  • सुप्रीम कोर्ट के फैसले को किया स्वीकार, अब दाखिल करेंगे पिटिशन
  • सभी के फैसले का किया समर्थन

देवबन्द। अयोध्या फैसले पर मुस्लिम तंजीमों द्धारा सुप्रीम कोर्ट मे रिव्यू पिटिशन दाखिल करने का देवबंदी उलेमा ने समर्थन करते हुए कहा कि ये कोर्ट ने हमे अधिकार दिया है ओर जो सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया है। उसका हम सभी सम्मान करते है और रिव्यू पिटिशन का भी जो फैसला आयेगा वो हमे मान्य होगा।

देवबंदी आलीम मुफ्ती शरीफ खान ने कहा कि जितनी भी तंजीमें है। इसमें जमीयत उलेमा ए हिंद हो या मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड हो और या फिर बरेली से जो उलेमा इकराम इसमें शामिल हुए हैं। वह सभी मिलकर सब लोगों ने फैसला किया है कि हम दोबारा सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू पिटिशन दाखिल करेंगे और यह हमारा हक है। तमाम लोग सभी से सहमत है। इस वजह से इसको रिव्यू पिटिशन दाखिल करेंगे और जो भी उसका फैसला आएगा। जैसे हमने फैसला स्वीकार कर लिया है, लेकिन हमें इजाजत है कि हम दोबारा रिव्यू पिटिशन डालने के हकदार है। हम उस हक का इस्तेमाल करके उसको दाखिल करेंगे। इसके बाद जो भी इस पर फैसला आएगा। उसको तमाम हमारे बड़े लोग स्वीकार करने के लिए तैयार है। हम उनका पूरा समर्थन करते हैं और हम उनका साथ देते हैं कि वह काम करें।

Show More
Nitin Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned