scriptVideo गैंगरेप के अभियुक्तों के घर चला यूपी पुलिस का बुलडोजर | UP Police's bulldozer went to the house of the gangrape accused | Patrika News

Video गैंगरेप के अभियुक्तों के घर चला यूपी पुलिस का बुलडोजर

locationसहारनपुरPublished: Apr 01, 2022 10:03:02 pm

Submitted by:

Shivmani Tyagi

आरोपियों के घर की सीढ़ियां तोड़कर पुलिस ने दिखाया ट्रेलर, सरेंडर ना होने पर पूरा घर तोड़ने की चेतावनी भी दी।

buldozer.jpg

बुलडोजर

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में बुलडोजर अब पुलिस के साथ चलने लगा है। सहारनपुर में गैंगरेप के अभियुक्तों के घर पुलिस ने बुलडोजर के साथ दबिश दी। इस दौरान आरोपियों के घर की सीढ़ियों को तोड़ दिया गया। पुलिस ने कहा कि यह सिर्फ ट्रेलर है। अगर एक दिन के भीतर आरोपी सरेंडर नहीं करते तो पूरे घर तोड़ दिया जाएगा।

यह पूरा मामला सहारनपुर के चिलकाना थाना क्षेत्र का है। चिलकाना थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई थी। इस मामले में पीड़ित पक्ष ने गांव के ही प्रधान के दो बेटों आमिर और आसिफ को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था लेकिन इस घटना के बाद से ही अभियुक्त लगातार फरार चल रहे थे। पुलिस उनकी तलाश कर रही थी लेकिन कोई पता नहीं चल पा रहा था। अब पुलिस ने बुलडोजर के साथ इन लोगों के घर पर दबिश दी और मकान की सीढ़ियों को तोड़ डाला। इसके साथ ही पुलिस ने मुनादी भी कराई चिलकाना थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि बुलडोजर और ढोल के साथ आरोपियों के घर पर दबिश दी गई। सीढ़ियां तोड़ दी गई हैं। न्यायालय से धारा 82 के तहत कार्रवाई की मांग की गई है। जैसे ही न्यायालय से कार्रवाई के आदेश मिलते हैं आगे की सख्त कार्रवाई की जाएगी और बुलडोजर से कुर्की की जाएगी। इस मामले में एसपी राजेश कुमार ने बताया कि अभियुक्तों की तलाश की जा रही है। आरोपियों को चेतावनी दी गई है कि वह एक दिन के अंदर सरेंडर कर दें। अगर नहीं करते हैं तो अगली कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो