scriptSambhal: एंटी रोमियो टीम ने छेड़छाड़ कर रहे शख्स को पीटने के बाद कान पकड़कर लगवाई उठक-बैठक, देखें वीडियो | Anti romeo squad arrest person during eve teasing | Patrika News

Sambhal: एंटी रोमियो टीम ने छेड़छाड़ कर रहे शख्स को पीटने के बाद कान पकड़कर लगवाई उठक-बैठक, देखें वीडियो

locationसम्भलPublished: Dec 12, 2019 10:40:18 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights -आती जाती लड़कियों से कर रहा था छेड़खानी -एंटी रोमियो टीम ने मौके पर ही सजा सुनाई -पीटने के बाद लगवाई उठक बैठक

sambhal_anti_romiyo.jpg

संभल: जनपद के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार दोपहर को एंटी रोमियो टीम ने लड़कियों और महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहे एक शख्स को रंगेहाथ दबोच लिया। जिसके बाद टीम ने उसे सबके सामने ही सबक सिखाया और उसे पीटने के बाद कान पकड़कर उठक बैठक लगवाकर माफ़ी मंगवाई। टीम ने उसे भविष्य में ऐसा न करने की हिदायत दी। ये घटना पूरे दिन जनपद में चर्चा का विषय बनी रही।


यह भी पढ़ें महिला दरोगा ने किसान नेता को जड़ा थप्पड़, विरोध करने पर पुलिस ने भांजी लाठियां, देखें Video

रंगेहाथ पकड़ा
जनपद में एंटी रोमियो टीम को पिछले कुछ दिनों से ज्यादा सक्रीय किया गया है क्यूंकि कई जगह से शिकायतें पुलिस अधिकारीयों के पास पहुंच रहीं थीं। इसी क्रम में टीम को क्षेत्र में छेड़छाड़ करते एक युवक मिल गया। जिसे मौके पर ही टीम ने सजा दे डाली। महिला और पुरुष सदस्यों ने उसे एक बाद एक झापड़ लगाने के बाद कान पकड़कर उठक बैठक लगवाई। जिसका वहां खड़े लोगों ने भी समर्थन किया। टीम प्रभारी ने भविष्य में ऐसा न करने के आश्वासन पर ही उसे छोड़ा।

यह भी पढ़ें Fast Tag कार्ड को रिचार्ज कराने पर मिलेगा 5 लाख रुपये का बीमा

सख्त कार्रवाई होगी
वहीँ इस मामले में एसपी संभल यमुना प्रसाद ने बताया कि एंटी रोमियो टीम लगातार सक्रीय है। और महिलाओं और लड़कियों में सुरक्षा की भावना बढे इसके लिए सख्त कदम उठाने के निर्देश सभी को दिए गए हैं। मनचलों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो