scriptसपा नेता बर्क ने कहा- मैं विपक्ष में बैठकर सरकार की… | sp leader shafiqur rahman barq comment over sambhal lok sabha result | Patrika News

सपा नेता बर्क ने कहा- मैं विपक्ष में बैठकर सरकार की…

locationसम्भलPublished: May 24, 2019 03:02:13 pm

Submitted by:

sharad asthana

संभल में शफीकुर्रहमान बर्क ने परमेश्‍वर लाल सैनी को हराया
गठबंधन प्रत्‍याशी ने 1 लाख 74 हजार से ज्‍यादा वोटों से की जीत दर्ज
पांचवीं बार संसद पहुंचेंगे सपा नेता बर्क

shafiqur rahman barq

सपा नेता बर्क ने कहा- विपक्ष में बैठकर सरकार की…

संभल। उत्‍तर प्रदेश की संभल लोकसभा सीट पर गठबंधन के उम्‍मीदवार शफीकुर्रहमान बर्क ने भाजपा प्रत्‍याशी परमेश्‍वर लाल सैनी को 1 लाख 74 हजार से ज्‍यादा वोटों से हराया है। सपा नेता बर्क पांचवीं बार संसद पहुंचेंगे। जीतने के बाद उन्‍होंने जनता को धन्‍यवाद दिया। वहीं, भाजपा प्रत्‍याशी परमेश्‍वर लाल सैनी ने भी लोगों का शुक्रिया अदा किया।
यह भी पढ़ें

Rampur Lok Sabha Result: आजम खान से हार के बाद जया प्रदा ने बताई हार की यह वजह

कहा- लोगों ने महागठबंधन को किया स्‍वीकार

जीत के बाद सपा के दिग्‍गज नेता शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा, मेरी जीत देश में नरेंद्र मोदी के झूठ के कारण खराब हुए हालातों में भी हुई है। जनता ने मुझे बहुत प्‍यार दिया है। यह जनता की बड़ी जीत है। लोगों ने महागठबंधन को स्‍वीकार किया है। अन्‍य पार्टियां महागठबंधन के परंपरागत वोटों में सेंधमारी नहीं कर सकी हैं। भाजपा की भारी जीत पर उन्‍होंने कहा, नरेंद्र मोदी ने देश से झूठ बोलकर लोगों से वोट लिए हैं। केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बन रही है। कोई फर्क नहीं पड़ता। अब मैं विपक्ष में बैठकर सरकार की गलतियों को सुधारने का प्रयास करूंगा। वंदेमातरम् के सवाल पर उन्‍होंने कहा, उसे मैं आज भी नहीं मानता।
यह भी पढ़ें

Video: संजीव बालियान ने जीत के बाद कहा- जिंदगी का सबसे कठिन चुनाव था, जानिए क्‍यों

भाजपा उम्‍मीदवार ने यह कहा

वहीं, भाजपा उम्‍मीदवार हार के बाद मीडिया के सवालों से बचते रहे। उन्‍होंने बस इतना कहा कि वह किसी को हार के लिए जिम्‍मेदार नहीं मानते। सतपाल सैनी के मुकाबले उन्‍हें ज्‍यादा वोट मिले हैं। जितना सहयोग लोगों ने दिया है, उसके लिए वह उनके आभारी हैं। वह पार्टी और जनता के लिए काम करते रहेंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो