script6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को खोज रही थी पुलिस, फंदे से लटका मिला शव, मचा हड़कंप | Patrika News
संत कबीर नगर

6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को खोज रही थी पुलिस, फंदे से लटका मिला शव, मचा हड़कंप

होटल के कर्मचारियों ने 6 साल के मासूम बच्ची को बुलाकर उसके साथ रेप किया। पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस की कई टीम में उसे खोज रही थी। दूसरे दिन उसका फांसी के फंदे से लटकता शव मिला।

संत कबीर नगरJun 03, 2024 / 07:55 am

Mahendra Tiwari

Sant kabir Nager hindi news

घटना के बाद जांच करती पुलिस जुटी लोगों की भीड़

एक होटल की कर्मचारियों ने 6 साल की मासूम बच्ची को लालच देकर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। केस दर्ज होने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई थी। आरोपी ने पकड़े जाने के डर से एक दुकान के पीछे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यूपी के संत कबीर नगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र में होटल कर्मचारी सऊद अंसारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि दो दिनों पूर्व एक मासूम के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया था। जिसमें परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा था कि 31 मई के देर रात होटल में काम करने वाला कर्मचारी 6 वर्ष की मासूम को होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। परिजनों ने बताया था मासूम बच्ची अपने परिजनों के साथ अक्सर उस होटल में जाया करती थी। दुधारा थाना क्षेत्र अंतर्गत कन्हापार गांव के रहने वाले सऊद अंसारी पुत्र मंसूर अली के खिलाफ रेप, पास्को एक्ट सहित विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी के तलाश में पुलिस जुटी हुई थी। रविवार को आरोपी युवक ने एक दुकान के पीछे गमछे से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर लिया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी रेप, पास्को एक्ट सहित गंभीर धाराओं में वांछित था। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। रविवार को जानकारी मिली कि दुधारा थाना क्षेत्र के एक दुकान के पीछे आरोपी ने गमछे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। मृतक के परिजनों के तहरीर के आधार पर पंचायत नामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Sant Kabir Nagar / 6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को खोज रही थी पुलिस, फंदे से लटका मिला शव, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो