scriptदरोगा का अश्लील डांस : मंच पर चढ़कर महिला डांसर के साथ जमकर लगाए ठुमके, VIDEO | Inspector obscene dance climb on stage and dance fiercely with female dancer video | Patrika News
सतना

दरोगा का अश्लील डांस : मंच पर चढ़कर महिला डांसर के साथ जमकर लगाए ठुमके, VIDEO

– दरोगा जी का अश्लील डांस
– ASI ने बारबाला के लगाए ठुमके
– हिनौता गांव में कार्यक्रम में गए थे ASI
– सोशल मीडिया पर वायरल ASI का अश्लील डांस

सतनाApr 28, 2024 / 12:20 pm

Faiz

obsence dance video
मध्य प्रदेश के सतना जिले से पिछले साल अलग होकर नये जिले बने मैहर में रंगीन मिजाज दरोगा का अश्लील डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। ये पुलिसकर्मी एक महिला डांसर के साथ भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो एक कार्यक्रम का है, जिसमें पहुंचे एएसआई ने मंच पर डांसरों को नाचते देखा तो वो भी खुद को रोक नहीं सके और मंच पर चढ़कर वर्दी पहने हुए ही ठुमके लगाने शुरू कर दिए। अब सोशल मीडिया पर दरोगा जी के इस रवैय्ये की यूजर्स काफी आलोचना कर रहे हैं।
बताया जा रहा है कि वायरल हो रहे वीडियो में वर्दी पहने पुलिसकर्मी का नाम सुनील कुमार अहिरवार है। सुनील कुमार मैहर जिले के रामनगर थाने में एएसआई के पद पर पदस्थ है। जानकारी में मुताबिक, एएसआई तमंचा लेकर हिनौता गांव में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे, जहां लोगों के मनोरंजन के लिए महिला डांसरों को भी बुलवा रखा था। यहां जैसे ही सुनील कुमार महिला डांसरों को नाचते देखा वो खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाए और मंच पर चढ़कर उनके साथ अश्लील गाने पर ठुमके लगाने लगे।
यह भी पढ़ें- बेखौफ शराब माफिया : यहां जंगलों में धड़ल्ले से बन रही अवैध शराब, पिता की लत से तंग बेटी ने की सुसाइड

वायरल हुआ वीडियो

इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उनका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि ये कार्यक्रम कब का है, इसे लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन दरोगा का अश्लील गाने पर ठुमका लगाते हुए वीडियो वायरल होने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, पुलिस विभाग की ओर से दरोगा के खिलाफ कार्रवाई को लेकर अबतक कोई जानकारी भी सामने नहीं आई है।

Home / Satna / दरोगा का अश्लील डांस : मंच पर चढ़कर महिला डांसर के साथ जमकर लगाए ठुमके, VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो