scriptMP में यहां आरएसएस कार्यकर्ता की गला रेत कर हत्या, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात, इलाके में तनाव | RSS worker murder: Rewa RSS Worker strangled to death on govindgarh | Patrika News
सतना

MP में यहां आरएसएस कार्यकर्ता की गला रेत कर हत्या, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात, इलाके में तनाव

– गोविन्दगढ़ कस्बे में घटना से खिंचा सनाका, पुलिस व एफएसएल टीम पहुंची- घटना से कस्बे में तनाव, दर्जन भर थानों का बल पहुंचा- दुकान के अंदर व्यापारी पर फावड़ा से हमला कर उतारा मौत के घाट, पन्द्रह हजार लूटे

सतनाOct 29, 2019 / 05:10 pm

suresh mishra

RSS worker murder: Rewa RSS Worker strangled to death on govindgarh

RSS worker murder: Rewa RSS Worker strangled to death on govindgarh

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत गोविन्दगढ़ कस्बे में बीती रात एक आरएसएस कार्यकर्ता की गला रेत कर हत्या का मामला सामने आया है। बताया गया कि दुकान के अंदर सो रहे आरएसएस कार्यकर्ता एवं मूल रूप से व्यापारी पर पहले फावड़े से हमला किया गया। फिर सबूत मिटाने के लिए निर्मम हत्या कर दी गई। कयास लगाए जा रहे है कि हत्या लूट के इरादे से की गई थी। शातिर बदमाश घटना के बाद काऊंटर में रखे रुपए लेकर चपत हो गए। घटना से पूरे कस्बे में सनाका खिंचा हुआ है।
ये भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: वसूली को लेकर थाने के अंदर दो सिपाही आपस में भिड़ें, लात घुसे से की एक दूसरे की पिटाई

तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात हो गया है। स्थानीय लोगों में पुलिस प्रशासन के प्रति आक्रोश जाता है। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में पहले भी आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले सामने आ चुके है। फिर भी पुलिस-प्रशासन हाथ पर हाथ रखे बैठी है। अपराधियों को खुला संरक्षण दिया गया है। इसलिए शरारती तत्व चुन-चुनकर भाजपा से जुड़े संगठन के लोगों को निशाना बना रहे है।
ये है मामला
गोविन्दगढ़ गल्ला मंडी निवासी विकास गुप्ता 26 वर्ष प्रतिदिन की तरह सोमवार की रात भी अपनी दुकान के अंदर सोया हुआ था। देर रात उसके घर के अंदर से घुसकर बदमाश दुकान में आए और युवक पर घर में रखे फावड़े के बेट से हमला कर दिया। उस पर ताबड़तोड़ कई वार किये। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बदमाश दुकान के काऊंटर में रखे करीब पन्द्रह हजार रुपए निकालकर चंपत हो गए। इस दौरान किसी को भी घटना की भनक नहीं लग पाई। सुबह जब उसका भाई दुकान में आया तो अंदर उसका शव पड़ा देखकर उनके होश उड़ गए।
पुलिस ने डाग स्क्वाड की मदद ली

आनन-फानन में थाना पुलिस सहित डायल 100 को जानकारी दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरएसएस से जुडे कार्यकर्ता होने की बात पर एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया। सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने डाग स्क्वाड की मदद से बदमाशों का पता लगाने का प्रयास किया। मृतक के दुकान के ऊपर वाले हिस्से में टाइल्स लगाने का काम चलता था। जिसमें श्रमिक उनके घर आते-जाते रहते थे। प्रथम दृष्टया पुलिस श्रमिकों पर ही हत्या की आशंका व्यक्त कर रही है।

Home / Satna / MP में यहां आरएसएस कार्यकर्ता की गला रेत कर हत्या, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात, इलाके में तनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो